WC 2019 : इतिहास रचने के बाद मलिंगा ने दिया कुछ ऐसा बयान
WC 2019 : इतिहास रचने के बाद मलिंगा ने दिया कुछ ऐसा बयान
Share:

Eng vs SL ICC World Cup 2019 England vs Sri Lanka : इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर रोमांचक मैच में चार विकेट लेकर श्रीलंका की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का कहना है कि उनकी टीम के गेंदबाजों द्वारा योजना के मुताबिक़ गेंदबाजी की गई है, जिसके कारण वे मैच जीतने में कामयाब रहे हैं. 

श्रीलंका द्वारा शुक्रवार को एक रोमांचक मैच में खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही मेजबान इंग्लैंड को 20 रनों से हराया गया. इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स द्वारा सबसे अधिक नॉटआउट 82 रन बनाए गए, हालांकि वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. मलिंगा ने दमदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट लिए और उन्हें 'मैच ऑफ द मैच' इस दौरान चुना गया.

श्रीलंका की जीत के हीरो रहे मलिंगा ने कहा कि, 'हम जानते हैं कि स्टोक्स कितने अच्छे हैं, हम जानते हैं कि वो कितनी तेजी से गेंद को हिट किया करते हैं, हालांकि हमने मूल बातों का ध्यान रखा और सटीक गेंद डालते रहे जिसके कारण हमें जीत मिल सकी.' आगे मलिंगा ने कहा कि, 'हमने अपनी योजना के मुताबिक गेंद करते हुए लाइन और लेंथ बनाए रखी थी और हमने धीमी गेंद और बाउंसर का भी उपयोग इस दौरान किया. जबकि हमारा अब आत्मविश्वास बढ़ा है क्योंकि हम जानते हैं कि इंग्लैंड की टीम कितनी अच्छी है और इस विश्व कप में श्रीलंका की ये दूसरी जीत जबकि इंग्लैंड की यह दूसरी हार भी है. 

अफगानियों के सामने आज भारतीय शेरों की चुनौती, कोहली के पास फिर 'विराट' बनने का मौका

भारत के महान बल्लेबाज का खुलासा, यह टीम बनेंगी 2019 की चैम्पियन

इंग्लैंड की पिचों को लेकर बोले बुमराह, दुनिया में हैं सबसे सपाट

युवी ने जमकर की पंत की तारीफ, कहा-नीली जर्सी में मुझसे भी बेहतर खेलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -