हाफिज़ सईद की सुरक्षा करता है लश्कर का आतंकी फोर्स
हाफिज़ सईद की सुरक्षा करता है लश्कर का आतंकी फोर्स
Share:

इस्लामाबाद : आतंकी संगठन जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज़ सईद भारत के साथ, अमेरिका के विरूद्ध बयानबाजी कर रहा है। जानकारी सामने आई है कि, पाकिस्तान में भारत का दुश्मन नंबर 1 माना जाने वाला यह आतंकी भारत विरोधी अभियान चलाता रहा है। जानकारी सामने आई है कि, हाफिज सईद की सुरक्षा में लश्कर-ए-तैयबा की स्पेशल सिक्योरिटी दल के एजेंट्स को आधुनिक हथियार व गोला - बारूद उपलब्ध करवाए गए हैं।

उसकी सुरक्षा अब विशेष प्रशिक्षण, प्राप्त एजेंट्स के माध्यम से की जाएगी। हालात ये हैं कि हाफिज़ की रैली के दौरान भी, लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने घेरा बना लिया था। आतंकियों के सुरक्षा दल के माध्यम से उन्हें हाई सिक्योरिटी दी जा रही है। भारतीय सुरक्षा बल ने जब लश्कर के एक आतंकी को पकड़ा तो उसने, यह बात स्वीकार की कि, हाफिज़ की सुरक्षा में आतंकी लगाए गए हैं और इन आतंकियों को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने प्रशिक्षण दिया है।

गुजरांवाला में जिस रैली का आयोजन किया उसमें अमेरिका, भारत और इजराइल के विरूद्ध ज़हर उगलने वाली बात कही। उल्लेखनीय है कि, अमेरिका ने पाकिस्तान को आतंकवाद के खिलाफ, लड़ने की चेतावनी दी थी। अब अमेरिका के उप-राष्ट्रपति माइक पेंस ने, पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि, पाकिस्तान आतंकवाद को समर्थन दे रहा है। यह उसके लिए, ठीक नहीं है। वे अफगानिस्तान में अमेरिका के सैनिकों को संबोधित कर रहे थे।

कुलभूषण जाधव की माँ और पत्नी को मिला वीजा

आत्मघाती हमले में चर्च को बनाया निशाना

500 से भी ज्यादा भारतीयों को पाकिस्तान ने कर रखा है कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -