बदनाम शहरों की गिनती में आता है अमेरिका का ये खूबसूरत शहर
बदनाम शहरों की गिनती में आता है अमेरिका का ये खूबसूरत शहर
Share:

दुनिया के हर देश में एक जगह ऐसी है जो अपने काम के लिए बदनाम है. जी हाँ, ऐसे ही सबसे सुंदर अमेरिका भी इसी श्रेणी में आता है. आपको बता दें, अमेरिका में भी एक ऐसा शहर है जो सबसे अधिक बदनाम है और इस शहर का नाम लॉस वेगास है जो बहुत जाना माना है. ये जितना सुंदर है उतने ही यहां पर गलत काम भी  होते हैं. बता दें, यहां पर वेश्‍यावृत्ति भी खुलेआम की जाती है जिस पर कोई रोकटोक नहीं है. आइये जानते हैं इसके बारे में और  भी बातें.  

पहले आपको बता दें, लॉस वेगास में रहने वाले हर व्यक्ति को लॉस वेगन के नाम से जानते है. इस शहर को लेकर एक सर्वे किया गया है जिसके अनुसार यहां पर आन वाला हर इंसान करीब 29 हजार का जुआ खेलकर जाता है. इतना ही नहीं, लोग यहां पर हनीमून मनाना बहुत पसंद करते हैं. इसलिए यहां पर कई लोग आते हैं और उन्हें ये रास भी आता है. 

जानकारी के अनुसार एक सर्वे में पता चला यहां पर हर दिन करीब 450 लोग शादी करते है. बता दें कि साल 1950 में लॉस वेगास के आसपास के इलाकों में किया गया परमाणु परीक्षण विस्फोट दूसरे देशों के लोगों के आकर्षण का केंद्र था. यहां पर विश्व की सबसे अधिक महंगी होटल्स मिलती है. इस शहर को दुनिया का सबसे जुआरी शहर कहा जाता है. 

शादी के बाद ससुराल में होती है बहु की बेइज्जती, वहीं पिता करता है ये काम

बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो लड़की ने उठाया ये कदम और फिर..

शादी से पहले यहां लड़कियों को करना पड़ता है ये काम, मिलता है अच्छा पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -