एलएंडटी के समेकित शुद्ध लाभ में हुई 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी
एलएंडटी के समेकित शुद्ध लाभ में हुई 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी
Share:

इंजीनियरिंग और निर्माण प्रमुख लार्सन एंड टुब्रो लिमिटेड (एलएंडटी) ने सोमवार को समेकित शुद्ध लाभ में 3 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की, जो दिसंबर 2020 में समाप्त तिमाही के लिए रु. 2,648.33 करोड़ थी। कंपनी ने नियामकीय फाइलिंग में कहा है कि कंपनी ने संयुक्त उद्यम / सहयोगियों के कर / लाभ (हानि) में कर के बाद शुद्ध लाभ कमाया है। लाभ में वृद्धि का मुख्य कारण आईटी और आईटीईएस खंड से अधिक लाभ और रियल्टी में वाणिज्यिक संपत्ति की बिक्री को जिम्मेदार ठहराया गया है। कंपनी ने एक बयान में कहा।

कर (पीएटी) के बाद लाभ में 319 दिसंबर, 2020 को समाप्त तिमाही के लिए बंद परिचालन से 209 करोड़ रुपये का विनिवेश शामिल है। कंपनी द्वारा सबसे बड़ी इंजीनियरिंग हासिल करने के बाद इसकी समेकित ऑर्डर बुक 3.31 लाख करोड़ रुपये के सभी समय के उच्च स्तर को छू गई। देश में खरीद, और निर्माण क्रम। हाई-स्पीड रेल के लिए दो मार्की ऑर्डर ने दिसंबर तिमाही के दौरान इंफ्रास्ट्रक्चर सेगमेंट में ऑर्डर जीतने में 455.74 बिलियन रुपये की बढ़ोतरी की, जिससे साल का 80% तक फायदा हुआ। 

वही अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में कुल समेकित आय लगभग 36,661.08 करोड़ रुपये थी, जो एक साल पहले की अवधि में 36,711.69 करोड़ रुपये थी। सोमवार को लार्सन एंड टुब्रो के शेयर एनएसई पर पिछले बंद से 1.08 प्रतिशत की गिरावट के साथ 3887 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुए।

30 हज़ार का क़र्ज़ चुकाने के लिए बुजुर्ग की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गरजेगा राफेल, दिखेगी लद्दाख की संस्कृति, कोरोना काल में कुछ ऐसा होगा गणतंत्र दिवस का नज़ारा

लुंगलेई सिविल अस्पताल से बच्चा हुआ चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -