वुडी एलन के सपोर्ट में आगे आए लैरी डेविड
वुडी एलन के सपोर्ट में आगे आए लैरी डेविड
Share:

मशहूर कॉमेडियन लैरी डेविड ने हाल ही में फिल्मकार वुडी एलन को लेकर कई बातें कही हैं. उनका कहना है कि फिल्मकार वुडी एलन की आत्मकथा को पढ़ने के बाद उन्हें ऐसा नहीं लगता कि वह कुछ गलत किए होंगे. एलन की इस आत्मकथा का शीर्षक 'एप्रोपोस ऑफ नथिंग' है. इसमें उनकी जिंदगी के कई अहम किस्से मौजूद हैं, जिनमें अभिनेत्री मिया फैरो की गोद ली हुई बेटी सून-यी-प्रेविन संग उनके रिश्ते से लेकर उनकी दूसरी गोद ली हुई बेटी डायलन फैरो द्वारा एलन पर लगाए गए छेड़छाड़ के आरोप तक शामिल हैं. हालांकि एलन का बार-बार यही कहना रहा कि वह निर्दोष हैं.

कॉमेडियन लैरी डेविड ने इस किताब के बारें में कहा, 'यह एक काफी अच्छा किताब है. इस किताब को पढ़ते वक्त आपको लगेगा कि आप उन्हीं के साथ एक कमरे में हैं. इस किताब को पढ़ने के बाद एलन ने कुछ गलत किया होगा, इस पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा. '

जानकारी के लिए बता दें की आर्केड प्रकाशन द्वारा प्रकाशित एलन पर इस किताब को 23 मार्च को जारी किया गया. पहले इसे हैचेट बुक्स द्वारा प्रकाशित किया जाना था, लेकिन इसके कर्मचारियों ने मिया फैरो संग एलन के बेटे लेखक रोनान फैरो के समर्थन में इस बात का विरोध किया. रोनान ने अपनी बहन डायलन के पक्ष में एलन के खिलाफ आवाज उठाया था. डायलन का कहना था कि जब वह बच्ची थीं, तब एलन ने उनके साथ कई बार शारीरिक दुराचार किया था. हालांकि एलन बार-बार इन आरोपों को खारिज करते रहे.

दिग्गज अभिनेत्री ऑनर ब्लैकमैन का 94 वर्ष की आयु में हुआ निधन

देसी स्टाइल में भारतीय प्रशंसकों का क्रिस हेम्सवर्थ ने किया अभिवादन

हॉलीवुड सिंगर डफी ने किया चौकाने वाला खुलासा, जानें कितना खौफनाक था दुष्कर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -