इस युवक ने मुंह खोल कर बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानिए कैसे?
इस युवक ने मुंह खोल कर बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानिए कैसे?
Share:

सोशल मीडिया पर आप सभी ने आज तक कई वीडियो देखे होंगे। ऐसे में आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस वीडियो में एक युवक ने जिसने अपना मुंह खोल कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है। सुनकर आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे हो सकता है। वैसे अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो हम आपको इसका वीडियो दिखा देते हैं। जी दरअसल पहले तो हम आपको यह बता दें कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में हर व्यक्ति कुछ खास कर अपना नाम दर्ज करवा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guinness World Records (@guinnessworldrecords)

जैसे किसी के बाल दुनिया में सबसे लंबे होते हैं तो किसी के नाखून, ऐसा कर ये लोग रिकॉर्ड बना लेते है। अब इन सभी के बीच एक शख्स ने अपना मुंह खोलकर रिकॉर्ड बनाया है। अब एक युवक का नाम दुनिया के सबसे बड़े मुंह वाले शख्स के रूप में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दारज हो चुका है। जी दरअसल मिनेसोटा के रहने वाले Isaac Johnson का मुंह इतना बड़ा है कि ये एक बार में पूरी बोतल, सेब और अंडा यहां तक कि बॉल भी अपने मुंह में भर लेते हैं।

जी हाँ और पूरा मुंह खोलने पर Isaac Johnson के ऊपरी और निचले जबड़े के बीच 10.175 सेंटीमीटर का गैप होता है। इसी वजह से इनके नाम पर दुनिया के सबसे बड़े मुंह वाला आदमी होने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड है। आपको हम यह भी बता दें कि Isaac के नाम पर पहले भी ये रिकॉर्ड दर्ज था लेकिन अब उन्हें यह जानकर काफी खुशी हुई कि एक बार फिर से उन्हें दुनिया के सबसे बड़े मुंह वाला आदमी होने का खिताब मिला है।

कोरोना वैक्सीन को लेकर राहत! केंद्र सरकार ने दिया 30 करोड़ खुराकों का ऑर्डर

15 जून को शुरू होगी YSR वाहन मित्र योजना, पात्र बैंक खाते में जमा किए जाएंगे 10000 रुपये

परिवार से विवाद करके आत्महत्या करने निकला था युवक, पुलिस ने इस तरह बचाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -