दक्षिण एशिया में एक बड़ा इस्लामिक एजेंडा काम कर रहा है: कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी

बांग्लादेश से लेकर कश्मीर तक हो रही गैर-मुसलमानों की हत्या और निशाना बनाने का मामला इन दिनों तेजी से चर्चाओं में है। इसी को लेकर अब कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने सवाल खड़े किए हैं। आज यानी रविवार की सुबह कांग्रेस नेता तिवारी ने ट्वीट किया है और यह सवाल उठाया है कि, 'दक्षिण एशिया में बड़ा इस्लामिक एजेंडा काम कर रहा है।'

जी दरअसल मनीष तिवारी ने ट्वीट किया है कि, "क्या कश्मीर में हो रही गैर-मुसलमानों की हत्या, बांग्लादेश में हो रही हिंदुओं की हत्या और पुंछ में 9 जवानों की शहादत के बीच कोई लिंक है? शायद ऐसा है। दक्षिण एशिया में एक बड़ा इस्लामिक एजेंडा काम कर रहा है।'' आप सभी को बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ समय से गैर-मुसलमानों को टारगेट करने के कई मामले सामने आ रहे हैं। वहीं इस हफ्ते ही यहां एंटी-टेरर ऑपरेशन में 9 जवान शहीद हो चुके हैं। आपको बता दें कि बीते दिन, पुंछ में हुई मुठभेड़ में 5 जवान शहीद हो गए थे और उसके बाद 14 अक्टूबर को एक और मुठभेड़ में दो और जवान शहीद हो गए।

वहीं कल बिहार सरीखे दो नागरिकों को आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर में मौत के घाट उतार दिया है। इसी के साथ आप यह भी जानते ही होंगे कि कश्मीर में हाल ही में हुए आतंकियों ने वहां के आम नागरिकों को निशाना बनाया था। इस लिस्ट में सभी गैर-मुस्लिम थे और आतंकियों ने लगभग 5 दिन में ही 7 आम नागरिकों की हत्या कर दी थी। वहीं इसके बाद सुरक्षाबलों द्वाार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज कर दिया गया।

कोरोना महामारी के समय में देशवासियों के लिए संकटमोचक बना रेलवे, जानिए कैसे?

केरल में मौत बनकर बरसे बदरा, बढ़ता जा रहा है मौत का आँकड़ा

कपिल शर्मा ने अब बताई शो छोड़ने की वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -