महेश भूपति की सालो की कमाई ,लारा दत्ता ने बहाई पानी में
महेश भूपति की सालो की कमाई ,लारा दत्ता ने बहाई पानी में
Share:

नई दिल्ली -जोरदार हवाओं के साथ हुई मूसलधार बारिश ने मुंबई में रेल, सड़क और हवाई सेवा को बाधित कर दिया. घरों में पानी भर गया, कई जगहों पर पेड़ गिर गये और शहर व उसके उपनगरीय इलाकों में लोग बेहाल हैं. इस बीच बारिश की पानी से बचने के लिए लोग तरह-तरह के तरकीब अपना रहे हैं. लेकिन अभिनेत्री लारा दत्ता ने जो किया उसे जानेंगे तो आप मुस्‍कुराये बिना नहीं रह सकते हैं.

मुसलाधार बारिश मुंबई के लिए आफत बन गई है. भारी बारिश ने मुंबई की रफ्तार पर ब्रेक लगा दी है. ऐसे खराब मौसम में टेनिस स्टार महेश भूपती और पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भी घर में रहने का फैसला किया है. लेकिन इसी बीच लारा ने मुंबई की बारिश को लेकर एक मजाकिया ट्विट किया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए लारा ने लिखा है, "तौलियों का अच्छा इस्तेमाल. सुरक्षित रहिए और घर के अंदर रहिए." हालांकि उनकी इस हरकत से पति महेश भूपति थोड़े आहत लगे और उन्होंने अपना गुस्सा ट्विटर पर ज़ाहिर करते हुए लिखा, "कहीं तुम मज़ाक तो नहीं कर रही...ये मेरी सालों की कठिन मेहनत थी."दरअसल लारा दत्ता भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति की पत्नी हैं और उन्होंने जो तौलिये का उपयोग बारिश की पानी रोकने के लिए किया है वो सारे भूपती की मेहनत की कमाई है.

राष्ट्रपति कोविंद ने सरदार और झांझरिया को दिया खेल रत्न, इन खिलाड़ियों को भी किया सम्मानित

भारत में लोग कब दिल से कहेंगे चक दे इंडिया!

टेनिस सनसनी मारिया शारापोवा की यूएस. ओपन में शानदार वापसी

अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने भारतीय क्रिकेट टीम को किया आगाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -