लारा दत्ता ने किया छोटे परदे की ओर रुख़, इस शो को करेंगी जज
लारा दत्ता ने किया छोटे परदे की ओर रुख़, इस शो को करेंगी जज
Share:

लाखों करोड़ों लोगों के दिलों में राज करने वाली अभिनेत्री लारा दत्ता इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. जैसा कि आप जानते है कि, काफी लम्बे समय से लारा फ़िल्मी दुनिया से दूर हालांकि वह बहुत ही जल्द सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म "वेलकम टू न्यू यॉर्क" के जरिये फिर से बड़े परदे दिखाई देने वाली है. ख़ास बात यह है कि, अब लारा बड़े परदे पर ही नहीं बल्कि, वह छोटे परदे पर भी नजर आने वाली है. जी हाँ अब लारा को आप छोटे परदे पर भी देख सकेंगे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, लारा डांस शो नामक "'हाई फीवर. डांस का नया तेवर" में दिखाई देंगी. दिलचस्प बात तो यह है कि, इस शो में जो भी हिस्सा लेंगे वह जोड़ीदार होंगे जैसे भाई-बहन, माँ-बेटी, बाप-बेटा आदि और हाँ इन जोड़ियों को अपने डांस से ही नहीं बल्कि, डांस के साथ-साथ अपने रिश्तों का भी जलवा दिखाना होगा और अपनी जोड़ी की ताकत से जज को इम्प्रेस करना होगा. ख़ास बात यह है कि, इस शो में सेलिब्रिटीज नहीं बल्कि आम लोग जोड़ियों में पार्टिसिपेट करेंगे.

 

वही लारा इस शो को जज करती नजर आएँगी. लारा का कहना है कि, वह भी शो को लेकर बेहद ही उत्साहित है. ये पहली बार होगा जब लारा किसी शो को जज करती नजर आएँगी. बता दे कि, सात साल पहले लारा ने टेनिस स्टार महेश भूपति से शादी की थी. लारा की एक बेटी भी है जिसका नाम सायरा है. गौरतलब है कि, इन दिनों लारा बहुत ही कम फिल्मे करती है.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -