इस एक्टर ने किया था लारा संग अश्लील व्यवहार, 2 लोगों को डेट करने के बाद की शादी
इस एक्टर ने किया था लारा संग अश्लील व्यवहार, 2 लोगों को डेट करने के बाद की शादी
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से सभी को दीवाना करने वाली लारा दत्ता आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहीं हैं. लारा दत्ता अब बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं लेकिन वह अपने समय की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. ऐसे में आज उनके जन्मदिन के दिन हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुडी कुछ ख़ास बातें. लारा का जन्म 16 अप्रैल 1978 को गाजियाबाद में हुआ था और उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल वर्ष 1995 में की. साल 2000 में लारा दत्ता मिस यूनिवर्स टाइटिल से नवाजी गयी और वह भारत की तरफ से मिस यूनिवर्स का अवॉर्ड जीतने वाली दूसरी महिला थी.

आप सभी को बता दें कि लारा ने बॉलीवुड में करीयर की शुरुआत वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म अंदाज से की थी और अपनी पहली ही फिल्म से उन्हें लोगों का प्यार मिला. आपने देखा होगा इस फिल्म में लारा दत्ता के अपोजिट अक्षय कुमार थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म के लिए लारा को फिल्म फेयर द्वारा सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री का पुरस्कार भी दिया गया. उसके बाद लारा ने अंदाज, मस्ती, नो एंट्री, फना, पार्टनर, बिल्लू, हाउसफुल और डॉन 2 जैसी फिल्मों काम किया और उनकी अधिक फिल्मने हिट ही रहीं हैं. उसके बाद लारा दत्ता ने टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की है लेकिन इससे पहले लारा, 9 सालों तक केली दोर्जी के साथ रिलेशनशिप में थीं. जी हाँ, वहीं उनके बाद वे कुछ समय के लिए डेरेक जेटर संग रिलेशनशिप में थी और खबर यह भी है कि डिनो मोरिया ने लारा और केली के बीच के संबंध तुडवाये और लारा को ब्रेक अप के बाद डेट किया. बाद में लारा ने अपने करियर में ध्यान लगाना शुरू किया. वहीं साल 2004 और 2016 में लारा दत्ता को पद्म श्री पुरस्कार और पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

आपको बता दें कि मी टू मूवमेंट के दौरान कई लोगों ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलासा किया था. वहीं इस बीच लारा दत्ता के पति और टेनिस प्लेयर महेश भूपति ने भी एक खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि, ''एक बार उनकी पत्नी लारा दत्ता ने उन्हें (महेश भूपति को) अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया था. फिल्म हाउसफुल की शूटिंग के दौरान साजिद का रूख और अश्लील बर्ताव के बारे में बताया था.'' इसी के साथ महेश ने बताया था कि ''उस समय मैं और लारा एक दूसरे को डेट कर रहे थे और लारा फिल्म हाउसफुल की शूटिंग कर रही थीं, उस समय हम लंदन में थे. लारा अपने एक करीबी दोस्त (जो लारा के हेयर ड्रेसर भी थे) के साथ घर आईं और दोनों बात करने लगे कि कैसे फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान ने उनकी को- स्टार के साथ खराब और अश्लील बर्ताव किया.''वैसे लारा के अलावा एक्ट्रेस दीया मिर्जा और बिपाशा बसु ने भी साजिद पर अश्लील बर्ताव का आरोप लगाया था.

लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, साड़ी-मंगलसूत्र पहने आई नजर

लॉकडाउन बढ़ने से बहुत परेशान हैं आमिर खान, वजह कर देगी हैरान

कोरोना के बीच अमिताभ को दिखाई दी अच्छाई, कह दी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -