लारा दत्ता के फैशन टिप्स खूबसूरती में लगाएंगे चार चाँद...
Share:

लारा दत्ता उन स्टार्स में से है जिन्होंने बॉलीवुड में भले ही ज्यादा कमाल नहीं किया हो लेकिन उनके फैशन टिप्स गर्ल्स के लिए काफी इंस्पायरिंग होते है. लारा 18 साल पहले देश के लिए मिस यूनिवर्स का ताज जीत चुकी है. और ये अब अपने स्टाइल से ढ़ेर सारी फैशनीस्ताज़ को इंस्पायर कर रही हैं. ये पूर्व ब्यूटी क्वीन वेस्टर्न आउटफिट्स में तो ग्लैम गॉडेस लगती ही हैं लेकिन इनका देसी स्टाइल भी कुछ कम कमाल का नहीं है. साड़ी से लेकर लहंगों और अनारकलियों तक, इनके वॉर्डरोब में एथनिक आउटफिट्स की कोई कमी नहीं है. तो अगर आपको भी इनका ड्रेसिंग सेंस इंस्पायर करता है तो आप लारा की इन ड्रेसेस से ले सकती है कुछ ख़ास टिप्स... 

पीकॉक कलर के मोनिशा जैसिंग के लहंगे में लारा दत्ता. काफी खूबसूरत लग रही है जिस पर उन्होंने मोतियों का नैक पीस और इयर रिंग पेअर अप किया है जिसमे ग्रीन कलर काक्रिसल बीच में लगा है साथ ही लारा ने गोल्डन कलर का क्लच कैरी किया है

इस फोटो  में आप देख सकते है के सिंपल सी साडी में लारा बहुत ही सेक्सी लग रही हैं. साथ ही डबल shade सारी और ब्लाउज में भी वो बेहद खूबसूरत लग रही है. 
 
इस व्हाइट गोटा-पट्टी सूट में Lara Dutta.अपनी स्माइल के साथ और भी ज्यादा प्रीटी लग रही है गोते की चमक उनके लुक को और भी ज्यादा चमका रही है. 

इसमें लारा पेस्टल कलर के लहंगे में अपने हस्बैंड और बेटी के साथ काफी खुश लग रही है जिस पर उन्होंने बालो में गजरा लगाया है और हैवी ईयर रिंग पहने है. 

वीडियो: शादी में पहने इस तरह के फुटवेयर

स्किन पर करें नेचुरल बॉडी ऑयल का इस्तेमाल

त्वचा की रंगत को निखारता है ये फेस पैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -