सबसे अनोखी कार जिस पर बने हैं कामसूत्र के चित्र
सबसे अनोखी कार जिस पर बने हैं कामसूत्र के चित्र
Share:

आजकल हर चीज़ कवर आने लगे हैं जिससे हम उन्हें कवर तो करते ही हैं साथ ही उस चीज़ को एक नया लुक भी मिल जाता है. कुदाहरण के लिए मोबाइल ही ले लीजिये. चाहे हम कितना भी अच्छा फ़ोन ले लें लेकिन उस पर हम कवर जरूर लगवाते हैं या फिर कोई स्टीकर लगवा लेते हैं जिससे फ़ोन और भी सुंदरा लगने लगता है. लेकिन आप कभी भी अपनी चीज़ों ऐसी चीज़े नहीं लगाओगे जिसे देखने में शर्म महसूस हो. लेकिन कोई ऐसा कर ले तो.

Video : यहां बना दुनिया का पहला इलेक्ट्रिक हाईवे

जी हाँ, आज हम आपको एक कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जायेंगे कि करके क्या रखा है कार का. जी हाँ, इन फोटो में आपको कार दिखाई दे रही होगा जिस पर कुछ चित्र बने हुए हैं. देखा जा सकता है वो चित्र किसी और क नहीं बल्कि कामसूत्र के बने हुए हैं. इसी थीम पर पूरी कार पर चित्र बने हुए हैं. बता दें, कार के चारों ओर  भारतीय और जापानी कामसूत्र का आर्ट बनाया गया है.  इतना ही नहीं कार का इंटीरियर भी कुछ बेहतरीन ही बनाया गया है और गियर को एक अडल्ट टॉय शेप के रूप में बनाया गया है. 

किसी आम जानवर नहीं बल्कि बाघ का शिकार करते हैं ये खतरनाक कुत्ते

कार में लाल रंग के पर्दे भी दिए गए है ताकि आपको कार में पूरी प्राइवेसी मिल सके. इसके साथ ही ‘अडल्ट ओनली’ वाला साइन भी ऑन कर सकते हैं. वाकई ये कार अनोखी है जो सिर्फ एडल्ट के लिए हैं. इस कार को बनाने वाली कंपनी का कहना है कि इस कार को उसी तरह डिज़ाइन किया गया है जैसी आज की डिमांड है. साथ ही इस कार में हीट सेंसटिव थर्मोक्रोमिक वार्निश लगाया गया है. 

यह भी पढ़ें..

यहां मिलता है दुनिया का सबसे बकवास खाना, देखकर ही...

20 हज़ार लोगों ने किया एक साथ डांस और बना गया ऐसा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -