दार्जलिंग में भूस्खलन, बंगाल और सिक्किम के बीच आवागमन ठप्प

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में बारिश का प्रकोप जारी है। बंगाल को सिक्किम से जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 10 पर सेवोक में भूस्खलन हो गया है। इस वजह से सड़क बंद हो गई है और लंबा जाम लग गया है। प्रशासन की तरफ से रास्ता खोलने का प्रयत्न किया जा रहा है। दार्जिलिंग से सटे सिलिगुड़ी में बुधवार को एक बड़ा हादसा हुआ जिसमें दो पर्यटक और एक ड्राइवर लापता हो गए।

दोनों पर्यटक राजस्थान के रहने वाले बताए जा रहे हैं और ड्राइवर मल्टी यूटिलिटी व्हीकल (एमयूवी) चला रहा था। दार्जिलिंग के निकट सोवेक में इनकी गाड़ी तिस्ता नदी में गिर गई। एक स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस को फ़ोन पर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी का नंबर प्लेट, उसकी छत और एक जोड़ी जूते बरामद कर लिए हैं।

पुलिस ने आपदा प्रबंधन दल को इस हादसे की जानकारी दी और लापता लोगों की तलाश आरंभ की गई। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि तिस्ता नदी की तेज धार में गाड़ी बह गई होगी और तीनों मृतक इसकी चपेट के आ गए होंगे। हालांकि पुलिस और बचाव दल लापता हुए लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं। इसके साथ ही पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

समन्वयक के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 75000 रु

बजट के बाद पहली बार डीजल के दामों में आई कमी, पेट्रोल में भी दिखी स्थिरता

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -