लेंडोवस्की ने हालैंड को दी यह खास सलाह
लेंडोवस्की ने हालैंड को दी यह खास सलाह
Share:

जर्मन लीग बुंदेसलीगा के क्लब बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर रोबर्ट लेंडोवस्की ने बोरूशिया डॉर्टमंड के स्ट्राइकर ईलिंग हालैंड के शानदार क्षमता की तारीफ की है और उन्हें बुंदेसलीगा में ही बने रहने की सलाह दी है. पोलैंड के लेंडोवस्की ने बायर्न के लिए इस सीजन में अब तक 27 गोल किए हैं जबकि 19 साल के हालैंड पिछले सात मैचों में 10 गोल दाग चुके हैं.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को लीग के एक मुकाबले में बायर्न का सामना डॉर्टमंड से होना है और इस मैच में एक बार दोंनों टीमों की नजरें अपने-अपने स्टार स्ट्राइकरों पर होगी. लेंडोवस्की ने सोमवार को मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, "अपनी स्किल्स को बढ़ाने के लिए उनके लिए बेहतर होगा कि वे बुंदेसलीगा में ही बने रहें."

उन्होंने कहा, "उनमें न केवल बेहतरीन क्षमता है बल्कि उनके पास बेहतर फुटबालर बनने का समय भी है. मैं अपनी बातों से उनके कंधों पर दबाव नहीं डालना चाहता, लेकिन मेरा मानना है कि अगर वह कड़ी मेहनत करते हैं तो वे शीर्ष स्तर पर पहुंचेंगे." जर्मनी के अग्रणी फुटबाल क्लब बायर्न म्यूनिख ने बुंदेसलीगा के 27वें राउंड के मैच में इन्ट्रैक्ट फ्रैंकफर्ट को 5-2 से करारी मात दी थी.

कोरोना को लेकर राहुल द्रविड़ ने पूछ चौकाने वाला सवाल

कोरोना संकट के बीच मैदान में ट्रेनिंग के लिए उत्तरी यह टीम

इंग्लिश प्रीमियर लीग के इस खिलाड़ी को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -