नौकरानी को कमरे में पराये मर्दों संग बंद कर देती थी मकान मालकिन और लेती थी मजे...

Feb 09 2019 07:20 PM
नौकरानी को कमरे में पराये मर्दों संग बंद कर देती थी मकान मालकिन और लेती थी मजे...

आजकल लगातार आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह दिल्ली का है जहाँ रहने वाली एक 28 साल की शादीशुदा महिला ने आरोप लगाया है कि उसके मकान मालकिन ने उसका गैंगरेप कराया है. जी हाँ, इस मामले को पूर्वी दिल्ली का बताया जा रहा है जहाँ रहने वाली महिला का आरोप है कि मकान मालकिन ने उसका रेप का वीडियो भी बना लिया है और उसे धमकी देकर दूसरे लोगों से संबंध बनाने के लिए कहा है और वह बहुत समय से ऐसा करती आ रही है. महिला ने बताया कि यह सिलसिला साल 2018 से जारी है और तब से लेकर अबतक उसके साथ कई लोगों ने रेप किया है.

वहीं उन आरोपियों में एक अस्पताल के डॉक्टर, कई बिजनेसमैन सहित मकान मालकिन के कई दोस्त शामिल बता गए हैं. इस मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने मकान मालिक और एक अन्य आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है. पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि महिला ने उन्हें बताया कि ''उसका पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था लेकिन पिछले साल सिलिंग विवाद के बाद उसकी नौकरी चली गई. ऐसे में उसके घर में आर्थिक तंगी शुरू हो गई.

इस बीच मकान मालकिन ने उसे अपने घर काम करने के लिए कहा तो वह करने लगी.' उसके बाद मकान मालकिन अपने घर पर लड़को को बुलाने लगी और उसके साथ उन्हें कमरे में बंद करने लगी. ऐसा काफी समय तक चला और अंत में उसने पुलिस की मदद ली.

बच्ची को कमरे में गेम दिखाने ले गया युवक लेकिन दिखा दिए गंदे वीडियो, कहा- 'अब मैं करू...'

61 साल की महिला ने जिम में बनाए 15 साल के लड़के के साथ संबंध, फिर जो हुआ...

5 बच्चो की माँ को पीछे से दबोचकर शख्स दबाने लगा निजी अंग, निकली चीख और फिर....