मकानमालिक ने लगाए लड़कियों के कमरे में ख़ुफ़िया कैमरे और फिर...
मकानमालिक ने लगाए लड़कियों के कमरे में ख़ुफ़िया कैमरे और फिर...
Share:

आए दिन हो रहे अपराध के रोकथाम के लिए कई तरह के अभियान चल रहे हैं और पहल भी की जा रही है. ऐसे में हाल ही में एक अपराध की खबर तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से सामने आई है. जहाँ के एक मकान में किराए पर रही लड़कियों के कमरे में कई ख़ुफ़िया कैमरे लगाए गए थे. जी हाँ, इस मामले की जानकारी कैसे सामने आई वह भी हम आपको बता देते हैं. जी दरअसल हुआ यूँ कि मकान में किराए पर रहने वाली एक लड़की ने हेयरड्रायर इस्तेमाल करने के लिए प्लग सॉकेट में लगाया और प्लग टूट गया.

उसके बाद उन्हें वहां पहले से छिपाकर लगाया गया कैमरा नज़र आ गया और वह दीवार के अंदर छिपे कैमरे को देखकर हैरान रह गईं. जी हाँ, वहीं जब उसके बाद किराए पर रहने वाली दूसरी लड़कियां अंदर आईं तो किसी को यकीन ही नहीं हुआ और इस मामले की रिपोर्ट पुलिस में करवाई गई. वहीं पुलिस ने 45 बरस के मकान मालिक संपत कुमार उर्फ़ संजय को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है और इस मामले की जाँच में जुट गई है.

आप सभी को बता दें की जब महिलाओं की शिकायत पर पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पुलिस को उस परिसर में कुछ और ख़ुफिया कैमरे मिले जिसे उन्होंने निकलवा दिया. वहीं इस माले में पुलिस ने घर से छह कैमरे बरामद किए हैं. फिलहाल आरोपी ने इस मामले में कुछ नहीं बताया है लेकिन उससे लगातार पूछताछ की जा रही है.

पति पत्नि के बीच थाने में हुआ झगड़ा, फिर हुआ ऐसा कि उड़ गए सबसे होश

पुरुषों को गंदे इशारे करके बुलाती थी ये महिलाएं, फिर एक दिन पहुँच गए ये लोग और फिर....

उत्तरप्रदेश: झाड़ियों में महिला का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -