कमरे में गयी लड़की तो पीछे से मकान मालिक ने बंद कर लिया दरवाजा और...
कमरे में गयी लड़की तो पीछे से मकान मालिक ने बंद कर लिया दरवाजा और...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नोएडा के छलेरा गांव का है जहाँ एक किराएदार महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. आजकल लगातार कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं.

इन मामलों में मकानमालिक द्वारा बलात्कार के भी मामले बढ़ रहे हाँ. ऐसे में आजकल बलात्कार की रोजाना कई खबरे आप सभी ने आती हुई सुनी होगी और अब इसी क्रम में एक किरायेदार महिला के साथ बलातकार का मामला सामने आ गया है जिसने सभी को चौंका दिया हैं. इस मामले में नोएडा थाना सेक्टर 39 के छलेरा गांव में एक महिला किराएदार के साथ मालिक ने बलात्कार किया, पीड़िता महिला ने कुछ समय पहले किराए का कमरा बदला लेकिन वह अपने पुराने कमरे पर कुछ सामन लेने गयी उसी दौरान उसके साथ बलात्कार हुआ.

वहीं बताया गया है कि इस मामले में बात करते हुए महिला ने बताया कि वह अपने पुराने मकान से कुछ सामान लेने गई थी वहां पर मालिक प्रेम सिंह चौहान आया और उसे कमरे में बंद करके जबरन शराब पिलाने लगा और उसके साथ बलात्कार किया. खबरों के अनुसार अब महिला के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी फरार हो चुका है लेकिन पुलिस जांच में जुटी है और जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा.

युवक के हाथ पैर बांध सड़क के बीच में रख, किया ऐसा घिनौना काम

ट्रेन में हिलती हुई पोटली को खोलकर देखा तो हर कोई रह गया दंग

चाचा और भाइयों ने मिलकर लड़की को बनाया हवस का शिकार और फिर चाची ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -