किरायेदार लड़की पर आया मकानामालिक का दिल, बनाए संबंध और फिर एक दिन...
किरायेदार लड़की पर आया मकानामालिक का दिल, बनाए संबंध और फिर एक दिन...
Share:

अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में प्यार के नाम पर एक शादीशुदा व्यक्ति ने अपने ही घर में किराए पर रह रही एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार को अंजाम दिया है. केवल इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की के साथ खींची गई तस्वीरें उसके पिता को भेजकर उससे शादी करने के बारे में भी कहा. वहीं इस मामले में यह सब जानने के बाद लड़की के पिता थाने पहुंचे और उनकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में को बीते बुधवार की सैदाबाद थानांतर्गत की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक सैदाबाद का रहने वाला ऑटो ड्राइवर (50) अपनी बेटी (16) और पत्नी के साथ सैदाबाद डिविजन के पूसलबस्ती स्थित ए एक युवक के घर में किराए पर रह रहा था. वहीं इस बीच मकानमालिक की पत्नी के गर्भवती होने से वह अपने मायके चली गई और मकानमालिक की बुरी नजर अपने घर में किराये पर रह रही लड़की पर पड़ी. उसके बाद वह लड़की को अपने झांसे में लेने लगा लेकिन लड़की के पिता को यह सब पता चल गया और वह मकानमालिक को अपनी बेटी से दूर रहने की चेतावनी देने लगा लेकिन मकानमालिक नहीं माना और इससे परेशान ऑटो चालक मकानमालिक के यहां से मकान खाली कर बगल वाली गली में रहने लगा.

उसके बाद मकानमालिक ने लड़की से शादी करने की पेशकश करते हुए लड़की के साथ खींची गई तस्वीरें लड़की के पिता के व्हाट्सएप पर भेज दी और उसके बाद प्यार के नाम पर अपनी बेटी को परेशान करने का आरोप लगाते हुए ऑटो चालक ने मकानमालिक के खिलाफ सैदाबाद थाने में शिकायत की. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

भगवद गीता पढ़ाने के बहाने बुलाकर पुजारी ने किया लड़की संग बलात्कार

नौ साल की बेटी को घर ले गया बाप, सुबह माँ के पास लौटी तो खून से सने थे कपड़े और हो रही थी उल्टियां...

विधवा महिला संग बैंक के पूर्व प्रबंधक ने बनाए सालों तक संबंध और शादी के नाम पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -