'Land Rover Journeys' की घोषणा, इस दिन दिखेंगी भारतीय सभ्यता की झलक

'Land Rover Journeys' की घोषणा, इस दिन दिखेंगी भारतीय सभ्यता की झलक

Jaguar Land Rover India द्वारा अपनी Land Rover Journeys की घोषणा कर दी गई है. बता दें कि इस घोषणा के साथ ना केवल कंपनी बल्कि ग्राहकों में भी खुशी की लहार दौड़ पड़ी है. जानकारी के मुताबिक़, इस इवेंट का आयोजन Cougar Motorsport की तरफ से भारत में रहने वाले सभी Land Rover ग्राहकों के लिए किया गया है. इसमें ग्राहक कई तरह के अनुभव हासिल करेंगे. 

ख़ास बात यह है कि Land Rover Journeys में सभी ग्राहकों को अपनी Land Rover कार लानी होंगी, जहां वो भारत के रिच कल्चर और लैंडस्केप्स को बेहद करीब से जान पाएंगे. इसे लेकर Jaguar Land Rover India के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने बताया है कि ' यह एक मौका है जहां Land Rover वाहनों के जरिए ग्राहक नए एडवेंचर्स का अनुभव कर पाएंगे. 

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इस यात्रा के तहत हम अपने ग्राहकों और उनके परिवार को एक साथ लाने की कोशश में है और वो इस बेहतरीन अनुभव को पूरी जिंदगी याद रखेंगे. ख़बरें है कि पहली 'Land Rover Journey' भारत के नॉर्थ ईस्ट से शुरू की जाएगी. आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि यह आयोजन 26 जनवरी 2019 को होगा. इस 1 दिवसीय आयोजन है. वहीं आप अधिक जानकारी के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट landrover.in पर संपर्क कर सकते हैं. 

 

यह है HONDA की सबसे किफायती बाइक, कीमत, फीचर्स, लुक सबमे है दम...

जॉन डीरे का अद्भुत कारनामा, लॉन्च किया छोटा ट्रैक्टर

लॉन्च हुई 110cc Bajaj प्लेटिना, इतनी है कीमत और यह है नए फ़ीचर्स

गूगल सर्च टॉप बाइक 2018 : युवाओं के क्रेज ने इन चमचमाती बाइक्स को दिलाया ख़ास मुकाम