सामने आई नई रेंज रोवर ईवोक की झलक, इस दिन होगी महाएंट्री
सामने आई नई रेंज रोवर ईवोक की झलक, इस दिन होगी महाएंट्री
Share:

लैंड रोवर अपनी नई रेंज रोवर ईवोक को पेश करने जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल कंपनी ने इसकी टीज़र इमेज़ जारी की है. बता दें कि यह 5-सीटर कूपे एसयूवी है, 22 नवंबर को दुनिया के सामने इसी पेश किया जाएगा. वहीं भारत में यह अगले साल के अंत में जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में यह 2019 की शुरूआत से बिक्री के लिए उपलब्ध करा दी जाएगी. 

कहा जा रहा है कि इसका मुकाबला मर्सिडीज़-बेंज जीएलसी, बीएमडब्ल्यू एक्स3, ऑडी क्यू5, वोल्वो एक्ससी60 और लेक्सस एनएक्स300 एच से होने वाला है. इस दूसरी जनरेशन की रेंज रोवर ईवोक को फुल-साइज वायरफ्रेम प्लेटफार्म पर बनाया है. इसका साइड वाला हिस्सा काफी हद तक पुराने मॉडल से मेल खाता है. ख़बरें है कि यह कुछ समय पहले टेस्टिंग के दौरान भी देखी गई थी, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि डिजायन के मामले में यह वेलार जैसी होगी. 

ईवोक में मौजूदा मॉडल वाले इंजन दिए जा रहे हैं. मौजूदा ईवोक पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में है. बता दें कि पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर का इंजन लगा है, जो 240 पीएस की पावर और 340 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं यह इंजन 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस बताया जा रहा है. ख़बरें है कि भारत आने वाली नई रेंज रोवर ईवोक की कीमत मौजूदा मॉडल के आसपास हो सकती है. आपको बता दें कि मौजूदा ईवोक की कीमत 52.05 लाख रूपए से 61.93 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. 

 

 

EICMA 2018 : उठा एक और धाकड़ बाइक से पर्दा, कीमत उड़ा देगा गर्दा

jawa ने 44 सालों बाद की जोरदार वापसी, अब भारत में कदम रख सकती है यह कंपनी

भूलकर भी नहीं भूल पाएंगे यह शानदार गाड़ी, इस दिन होगी पेश

यह है देश का पहला इलेक्ट्रिक ऑटो, 5 साल तक चलेंगी बैटरी, 3.5 घंटे में फुल चार्ज

यह है Hero का सबसे अनोखा स्कूटर, शुरू हुई बिक्री, जारी हुई शहर वाइस प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -