दिल्ली में 44 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली में 44 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक महिला की निर्दयता से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामला दिल्ली के महरौली इलाके का बताया जा रहा है. यहां एक मकान मालिक ने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला किराएदार को इतना मारा कि उसकी जान चले गई. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्जकर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मृतक महिला का नाम मंजू गोयल है.

44 वर्षीय मंजू गोयल का दिल्ली के मशहूर जिंदल कैटरर्स परिवार से ताल्लुक रखती थी. जिंदल कैटरर्स के मालिक मंजू के भाई हैं. अपने भाइयों का फ्लैट होने के बाद भी मंजू किराए का घर लेकर अलग रहती थीं, क्योंकि उनके लिए अपने आत्मसम्मान से बढ़कर कुछ भी नहीं था. अपनी बहन की माली स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से मंजू के भाइयों ने कई बार उनकी सहायता करनी चाही, लेकिन मंजू ने कभी मदद नहीं ली. वह दूसरों के घरों में जाकर खाना बनाकर अपना गुजार बसर कर रही थीं. मंजू को मकान मालिक ने चोरी के आरोप में बड़ी ही बेरहमी से पीटा.

महरौली में मंजू का प्राथमिक उपचार हुआ, किन्तु अंदरूनी चोट बहुत गंभीर थी जिसके कारण शाम होते-होते उनकी मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद भाइयों ने महरौली थाने में पूरी घटना की शिकायत की. पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए 302 का मामला दर्ज किया. मकान मालिक का नाम सतीश पावा है. मामले में मकान मालिक सहित उसकी पत्नी सरोज, बेटा पंकज, बहू दीपिका और नौकरानी कमलेश को गिरफ्तार किया है. मंजू के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स के ट्रामा सेंटर पहुंचा दिया गया है.

कॉलेज के बाहर छात्रों के बीच चली गोलियां, कांग्रेस सरपंच हुआ जख्मी

सोशल मीडिया पर अपनी अश्लील फोटो देख युवती ने उठाया यह कदम

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को मारी गोली, फिर किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -