लाना डेल रे ने साझा किया बेहतरीन पोस्ट
लाना डेल रे ने साझा किया बेहतरीन पोस्ट
Share:

हाल ही में लाना डेल रे ने इंस्टाग्राम पर एक धमाकेदार लंबी पोस्ट साझा की है जो आप देख सकते हैं. इसमें वह अपनी साथी गायकों डोजा कैट, एरियाना, कैमिला, कार्डी बी, केहलानी और निकी मिनाज और बियॉन्से के साथ दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने सभी के "सेक्सी होने, अपने कपड़े पहनने, एफ ** किंग, धोखा" के बारे में गाने के लिए कहा है. जी दरअसल इस तरह से उन्होंने संगीत प्रेमियों को चौंका दिया. आप सभी को बता दें कि गायिका ने अपने आगामी एल्बम की घोषणा की, जो 5 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा था. इसी के साथ उन्होंने संगीत उद्योग के दोहरे मानकों पर प्रकाश डाला, इस बात पर जोर दिया कि उन्हें अपने रोमांटिक गीतों के लिए कैसे ट्रोल किया गया, जो "गले लगने, प्यार में होने से सुंदर महसूस करने" की बात करते हैं भले ही रिश्ता परफेक्ट न हो.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lana Del Rey (@lanadelrey) on

वहीँ उनके शब्दों को उनके पोस्ट में बुलाए गए सभी गायकों के प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए एक दुःस्वप्न के रूप में आया और ट्विटर पर #LanaDelReySTFU और #LanaDelReyisOverPartPart जैसे हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे है. इस दौरान एक प्रशंसक ने लिखा, "बियोंसे को अपनी त्वचा दिखाने में कोई परेशानी नहीं है, वह एक अश्वेत महिला और एक काली आइकन होने पर गर्व महसूस कर रही है #LanaDelRay#LanaDelRayisOverParty." वहीँ एक प्रशंसक ने लिखा, ''lanaDelRayisOverParty यह इतना मज़ेदार है कि अब अलग अलग रंग की 4 महिलाएं चार्ट पर हैं, लाना अचानक से अपनी दो समझ रखना चाहती हैं. लड़की की तरह अपने थके हुए एल्बम की घोषणा करें और छोड़ दें."

वहीं कुछ लोगों को लगा कि उन्हें सिर्फ महिला गायकों के बारे में बात करने के बजाय पुरुषों को अपने पद पर खींचना चाहिए था. कुछ लोगों ने कहा, "अगर लाना पुरुषों को अपने संगीत के लिए आलोचना नहीं करती, तो मुझे बहुत अच्छा लगता .. लेकिन महिलाओं के लिए जो उनके करियर के माध्यम से खींची गई हैं, उन्हें नरक के रूप में देखा जाता है.'' एक यूजर ने लिखा, "हर महिला कलाकार उसके साथ सहयोग नहीं करेगी. हम इसे #LanaDelRayIsOverParty देखना पसंद करते हैं," वहीं एक प्रशंसक ने पोस्ट किया और दूसरे ने लिखा, "इसलिए एरियाना ने कृपया उसे एक विशेषता दी और उसने गीत को बर्बाद कर दिया और अब उसके बारे में यह कह रही है? बाय सिस #LanaDelRayIsOverParty. " इसी तरह के कई कमेंट्स आ रहे हैं.

यह है हॉलीवुड की टॉप 6 सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियां

डोजा कैट ने लांच किया 'In Your Eyes' का रीमिक्स वर्जन, सॉन्ग ने मचाई धूम

अमेरिकी टीवी स्टार काइली जेनर ने साझा की ये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -