भारत में लॉन्च होगी लैंबॉर्गिनी की दमदार SUV
भारत में लॉन्च होगी लैंबॉर्गिनी की दमदार SUV
Share:

लग्जरी चार पहिया निर्माता कंपनी लैम्बॉर्गिनी अपनी सुपर एसयूवी कार को भारत में पेश करने की तैयारी कर रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लैम्बॉर्गिनी US को भारत में लांच करने जा रही है. भारत में ये कार 11 जनवरी 2018 को लॉन्च की जाएगी. जानकारी के अनुसार, इस कार की शुरूआती कीमत दो करोड़ रूपए हो सकती है जबकि इसका टॉप मॉडल तीन करोड़ रूपए के आस-पास हो सकता है. भारतीय बाजार में इस कार को इंपोर्ट करके बेचा जाएगा. लैम्बॉर्गिनी यूरूस में 4.0 लीटर का वी8 ट्विन-टर्बाेचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है.

ये इंजन 650 PS की पावर और 850 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस दमदार इंजन को 8-स्पीड टॉर्क कंवर्टर गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है. कंपनी का दावा है कि ये कार महज 3.6 सेकंड के भीतर 100 किमी प्रति घंटा की रफ़्तार पकड़ने में सक्षम है. वहीं इस कार की टॉप स्पीड 305 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है.लैम्बॉर्गिनी ने अपनी इस धांसू कार यूरूस को 6 ड्राइविंग मोड के साथ पेश किया है.

जिसमे स्ट्राडा, टेरा (ऑफ-रोड), नेवा (स्नो), स्पोर्ट, कॉर्सा व साबिया (सेंड) शामिल है. सुरक्षा के लिहाज से भी इस कार को कार्बन सिरेमिक ब्रेक के साथ लैश किया गया है. कंपनी के मुताबिक 100 की स्पीड पर ब्रेक लगाने पर 33.7 मीटर के अंदर इस कार को रोका जा सकता है. 

 

इस जनजाति में, माँ और बेटी एक ही शख्स से करते है बिस्तर शेयर

एक श्रृंगार स्वाभिमान की मेघना ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें

भविष्य में नहीं होंगे भारत और पाकिस्तान के मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -