पिता बनने वाले है लालू के बेटे
पिता बनने वाले है लालू के बेटे
Share:

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार में जल्द नया मेहमान आने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तो डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जल्द पापा एवं लालू प्रसाद दादा बनने वाले हैं। खबर के अनुसार, तेजस्वी की पत्नी राज्यश्री जल्द मां बनने वाली हैं। खबर है कि फरवरी के अंतिम हफ्ते या मार्च के पहले हफ्ते में राजश्री की डिलीवरी होगी। राजश्री गर्भवती है एवं इस समय तेजस्वी यादव भी उनके साथ दिल्ली में उपस्थित हैं।

राजश्री फिलहाल दिल्ली में अपने घर पर रह रही हैं तथा वह चिकित्सकों की निगरानी में है। हालांकि, राजश्री के मां बनने की खबर को लेकर लालू परिवार की तरफ से अभी तक किसी ने कुछ अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। बता दें कि 2021 के दिसंबर में तेजस्वी यादव एवं राजश्री की शादी हुई थी। तेजस्वी एवं राजश्री की लव मैरिज हुई थी। कहा जाता है कि तेजस्वी और राजश्री की शादी को लेकर पहले लालू परिवार तैयार नहीं था। लेकिन, बाद में सब राजी हो गए।

गौरतलब है राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भी स्वयं इस समय सिंगापुर में है। वहां पर उनका किडनी का ऑपरेशन हुआ था। उसके पश्चात् से ही वह वहां स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। बताते चलें कि राजद सुप्रीमो को उनकी छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी किडनी डोनेट की थी। रोहिणी ने ऑपरेशन से पहले अपने पिता को भगवान बताते हुए बचपन की फोटो को साझा की थी। पिता को किडनी डोनेट करने के कारण रोहिणी की कई लोगों ने प्रशंसा की थी। कहा जा रहा है कि ऑपरेशन सफल रहा है एवं अब लालू प्रसाद यादव की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है। 

उपेंद्र कुशवाहा ने बोला तेजस्वी पर हमला, याद दिलाया RJD का जंगलराज

सुप्रीम कोर्ट के नोटबंदी के फैसले पर आया निर्मला सीतारमण का बयान, जानिए क्या कहा?

माफिया मुख़्तार अंसारी को सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत, जेलर पर पिस्तौल तानने के मामले में HC ने सुनाई थी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -