लालू के बेटे ने किया बड़ा धमाका, ट्वीट कर बोले- 'वक़्त आ चुका है...एक बड़े खुलासे का'
लालू के बेटे ने किया बड़ा धमाका, ट्वीट कर बोले- 'वक़्त आ चुका है...एक बड़े खुलासे का'
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप ने अपने हालिया बयान से सभी को हैरान कर दिया है। उनके इस बयान के पश्चात् राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर आरम्भ हो गया है। तेज प्रताप यादव ने अपने बयान में कुछ चेहरों से पर्दा हटाने की बात कही है। हालांकि ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि उनका संकेत किसकी ओर है। इसके साथ ही RJD MLA तेजप्रताप ने कहा कि वह जल्द एक बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि अपने मुखर बयानों के लेकर तेजप्रताप यादव अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। मगर इस बार उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि 'समय आ चुका है, एक बड़े खुलासे का, जल्द उन सभी चेहरों से नकाब उतारूंगा, जिन्होंने मुझे नासमझ समझने की भूल की। तेज प्रताप के इस ट्वीट से उनकी नाराजगी भी स्पष्ट व्यक्त हो रही है। 

बता दें कि समस्तीपुर के हसनपुर के RJD MLA तेजप्रताप यादव यहीं नहीं रुके, तत्पश्चात, उन्होंने एक औऱ ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा कि गले मे तुलसी माला एवं दिल मे पाप, भगवान के नाम का सहारा लेने वाले इन ढोंगियों को जल्द सजा प्राप्त होगी। तेजस्वी ने कहा कि ऐसे व्यक्तियों को नर्क भी नसीब नहीं होगा। वही हाल ही में बिहार में खाना खाने के बाद बच्चे बीमार हो गए थे। इस पर तेजप्रताप यादव ने कहा था कि शर्म करो नीतीश कुमार। जहरीले शराब के बाद हुई मौतों से दिल नहीं भरा, जो बिहार दिवस पर 200 बच्चों को जहरीला खाना खिला दिया।

BJP नेता से पंगा लेना दिग्विजय सिंह को पड़ा भारी, कोर्ट ने सुनाई 1 साल की सजा

सिंधिया का बड़ा बयान, बोले- 'देश में सिर्फ जनता का फ्रंट और जनता के दिलों में PM नरेंद्र मोदी'

'मिशन कर्नाटक' की तैयारियों में जुटी भाजपा, अगले हफ्ते अमित शाह करेंगे दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -