लालू की तबियत बिगड़ी रिम्स में, अब इलाज होगा एम्स में
लालू की तबियत बिगड़ी रिम्स में, अब इलाज होगा एम्स में
Share:

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबियत में सुधर नहीं होता देख आज उन्हें इलाज के लिए दिल्ली लाया जा रहा है. लालू यादव बुधवार को रांची से ट्रेन के जरिए दिल्ली के रवाना हुए जो आज दोपहर 12 बजे तक दिल्ली पहुंच सकते हैं. इससे पहले लालू यादव का इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा था, लेकिन मेडिकल बोर्ड की सिफारिश के बाद उन्हें दिल्ली लाया जा रहा है. आपको बता दें कि चारा घोटाले में चार चार सजाओं के बाद लालू प्रसाद यादव की तबीयत बीते दिनों बिगड़ रही है.

रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू प्रसाद को डायबिटीज, हाइपर टेंशन और हृदय संबंधित बीमारी है. चारा घोटाले में सजा पाने के बाद वह इन दिनों बिरसा मुंडा कारागार में कैद हैं, लेकिन अचानक शुगर लवेल बढ़ने और ह्रदय रोग की वजह से उन्हें रिम्स में भर्ती किया गया था. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को पूरी सुरक्षा में राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली ले जाया जा रहा है, जहां एम्स में उनका इलाज चलेगा. लालू प्रसाद के साथ ट्रेन के एसी प्रथम श्रेणी में भोला यादव, अन्नपूर्णा देवी सहित कई और राजद नेता भी जा रहे हैं.

लालू प्रसाद को ट्रेन से दिल्ली भेजे जाने पर विवाद भी खड़ा हो गया था. बिहार के राजद विधायक भोला यादव ने राज्य सरकार आरोप लागते हुए कहा कि उन्होंने लालू प्रसाद को प्लेन से दिल्ली भेजने की मांग की थी, लेकिन सरकार उन्हें ट्रेन से भेज रही है.

लालू यादव को एम्स भेजने की मंजूरी मिली

लालू से रिम्स में मिलने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा

लालू पर सज़ा का चौका, 60 लाख का ज़ुर्माना भी ठोका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -