लालू के घर इस साल नहीं होगा दही-चूड़ा भोज
लालू के घर इस साल नहीं होगा दही-चूड़ा भोज
Share:

रांची : चारा घोटाले के एक मामले में जेल में बंद आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पटना स्थित आवास पर मकर संक्रांति पर इस वर्ष 'चूड़ा-दही भोज' का आयोजन नहीं होगा. इसके दो कारण है.एक तो लालू जेल में हैं और दूसरा यह कि हाल ही में लालू यादव की बहन गंगोत्री देवी का निधन हुआ है. इसलिए इस बार यह कार्यक्रम नहीं होगा.

उल्लेखनीय है कि लालू की बहन गंगोत्री देवी की मौत और उनके जेल में होने के कारण इस वर्ष पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर मकर संक्राति भोज का आयोजन नहीं होगा.  मकर संक्रांति के अवसर पर प्रत्येक वर्ष आरजेडी अध्यक्ष की ओर से अपने आवास पर 14 और 15 जनवरी को दो दिन चूड़ा-दही-तिलकुट का भोज दिया जाता रहा है.जिसमें सरकार और विपक्ष के सभी नेता-कार्यकर्ता आमंत्रित किये जाते हैं.

बता दें कि दही -चूड़ा की बात करते हुए लालू ने पेशी के दौरान जस्टिस शिवपाल सिंह से कहा था कि अगर वह रिहा हो जाते तो दही-चूड़ा संक्राति पर खाते. इसके जवाब में हाजिर जवाबी के लिए मशहूर हो चुके जस्टिस सिंह ने कहा कि वह जेल में ही लालू यादव के लिए दही-चूड़े का इंतजाम कर देंगे. लगता है लालू जेल में दही चूड़े को शिद्दत से याद कर रहे हैं, लेकिन अफ़सोस इस बार वे बाहर आकर इसका आनंद नहीं ले पाएंगे.

यह भी देखें

लालू को बचाने वाले अधिकारियों के खिलाफ जाँच शुरू

लालू के सेवादार जेल से बाहर आए, अब कैसे होगी मालिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -