'राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेन धारी', सियासी खलबली के बीच आया लालू की बेटी का बड़ा बयान
'राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेन धारी', सियासी खलबली के बीच आया लालू की बेटी का बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार में राजनीतिक उलटफेर के अनुमानों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बेटी ने ट्वीट कर बड़ा संकेत दिया है। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर कहा, राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं, लालटेन धारी। वही रोहिणी आचार्य का ये ट्वीट ऐसे समय पर आया, जब प्रदेश की राजनीति में बड़े उलटफेर की चर्चा है। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार किसी भी समय भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने की घोषणा कर सकते हैं। वे राष्ट्रीय जनता दल तथा कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बना सकते हैं। 

कांग्रेस एवं लेफ्ट दलों ने राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव को समर्थन का पत्र भी सौंप दिया है। नीतीश कुमार ने राज्यपाल से भी मिलने का समय मांगा है। इससे पहले नीतीश कुमार ने आज पटना में अपने आवास पर विधायकों एवं सांसदों की बैठक बुलाई। दूसरी तरफ  राष्ट्रीय जनता दल ने भी अपने सांसदों एवं विधायकों की बैठक बुलाई। कांग्रेस के विधायक भी तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे। उधर, भाजपा ने इस मामले में अब तक चुप्पी साध रखी है। भाजपा इस मामले में डेढ़ बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। 

वही इस बीच चिराग पासवान ने कहा है कि 2020 में विधानसभा चुनाव में NDA के साथ रहकर 15 सीटों पर लड़ता तो बिहार में आज मेरे मंत्री रहते और मैं केंद्र सरकार में मंत्री रहता, किन्तु मुझे सत्ता का लोभ नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट अपने विजन डॉक्यूमेंट के सहारे अकेले विधानसभा का चुनाव लड़ा था। ना NDA में हैं, ना महागठबंधन में हैं। आगे चिराग ने कहा कि महागठबंधन में मुख्यमंत्री की कुर्सी फाइनल हो जाए तो नीतीश तत्काल पलटी मार जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से मेरे व्यक्तिगत संबंध आज भी अच्छे हैं, मगर इस निजी संबंध को राजनीतिक संबंध के रूप से ना देखा जाए। 

'हिमाचल में BJP सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर, कांग्रेस मजबूत स्थिति में', CM बघेल ने दिया बड़ा बयान

BJP का दामन छोड़ इस पार्टी का हाथ थामेंगे CM नीतीश, 1 बजे करेंगे राज्‍यपाल से मुलाकात

गवर्नर का पद ही ख़त्म कर देना चाहते हैं ममता बनर्जी के मंत्री, पहले भी धनखड़ से होती रही है खटपट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -