लालू की बेटियों ने सोनिया गांधी को दिया शादी का न्योता

बिहार : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी 12 मई को है. इसकी तैयारियां जारी है.लालू परिवार के सभी रिश्तेदारों के साथ ही देश की बड़ी हस्तियों को भी शादी का निमंत्रण भेजा जा रहा है. इसी क्रम में दिल्ली में लालू की बेटियां राजलक्ष्मी और रागिनी, सोनिया गांधी को न्योता देने पहुंचीं.

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप की शादी 12 मई को होगी.शादी का कार्ड लेकर कहीं उनके छोटे भाई तेजस्वी तो कहीं उनकी बहनें खुद जाकर न्योता दे रही है. इसी सिलसिले में लालू की बेटियां राजलक्ष्मी और रागिनी, सोनिया गांधी को न्योता देने पहुंचीं. लालू की दोनों बेटियों ने सोनिया के आवास पर जाकर उन्हें शादी का निमंत्रण पत्र दिया और शादी में आने का आग्रह किया. इस मौके पर उनके बच्चे और दामाद भी उपस्थित थे.

आपको बता दें कि सोनिया को निमंत्रण देने के बाद राजलक्ष्मी ने ट्वीट कर जो फोटो शेयर किया .इसमें वो अपनी बहन के साथ सोनिया को कार्ड देती दिख रही हैं. पोस्ट की गई तस्वीरों को तेजप्रताप यादव ने भी रिट्वीट किया. स्मरण रहे कि तेज प्रताप की शादी राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तय हुई है.

यह भी देखें

बिहार स्टार्ट अप में 5 हजार आवेदन, सिर्फ 29 का चयन

बिहार पुलिस की बर्बरता फोड़ा युवक का सिर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -