लालू की ज़मानत याचिका पर फैसला टला
लालू की ज़मानत याचिका पर फैसला टला
Share:

पटना /रांची : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है.चारा घोटाला के चार मामलों में उन्हें दोषी करार देते हुए सजा की घोषणा कर दी . इस बीच उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फ़िलहाल उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स ले जाया गया है.इस बीच  झारखंड हाईकोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर होने वाली सुनवाई को टाल दिया है. अब यह सुनवाई आगामी 11 मई को होगी.

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला से जुड़े चाईबासा ट्रेजरी मामले में कोर्ट ने लालू को पांच वर्ष की सजा सुनाई थी इस फैसले को चुनौती देते हुए लालू के वकील ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. इससे पहले भी कोर्ट से लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई करने के लिए समय माँगा गया था.

बता दें कि चारा घोटाला से जुड़े देवघर कोषागार मामले में 23 दिसम्बर को लालू की सजा का ऐलान किया गया था, जिसके बाद से वह रांची की होटवार जेल में रह रहे थे. इसी दौरान उनका स्वास्थ्य खराब होने पर उन्हें पहले रांची के रिम्स में भर्ती करवाया गया लेकिन स्वास्थ्य नहीं सुधरने पर बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के एम्स में भेजा गया है. जहाँ उनका इलाज जारी है.

यह भी देखें

तेजस्वी का वार, कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे

लालू यादव के बेटे का रिश्ता तय, जानिए कौन है दुल्हन ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -