लालू यादव के भतीजे ने गाया दूसरा कोरोना सांग, यहाँ देखे वायरल वीडियों
लालू यादव के भतीजे ने गाया दूसरा कोरोना सांग, यहाँ देखे वायरल वीडियों
Share:

इस समय कोरोना से भारत पूरी मजबूती के साथ लड़ रहा है. इस लड़ाई में डॉक्‍टर्स से लेकर तमाम कोरोना वॉरियर्स का योगदान अब तक सराहनीय रहा है. इसी बीच बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के भतीजे नागेंद्र राय ने एक और गाना गया है, जो खूब वायरल हो रहा है. गाने के बोल हैं ‘है कोरोना की बात यहां‘. यह गाना लोकप्रिय देशभक्ति गीत ‘है प्रीत जहां की रीत सदा, मैं गीत वहां के गाता हूं – भारत का रहने वाला हूं भारत की बात सुनाता हूं’. गाने नागेंद्र राय और मार्कडेय मिश्रा ने लिखा है.

स्टाइलिश पोज देती नजर आई अभिनेत्री प्रियंका सरकार, यहाँ देखे फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नागेंद्र राय ने इस गाने को अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इससे पहले भी वे एक गाना ‘कल चमन था, आज ये सेहरा हुआ – देखते ही देखते ये क्‍या हुआ.‘ रिलीज किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. वे इस गाने से पहले साथी रे और सिंदुरवा बड़ा अनोमल रे जैसी भोजपुरी फिल्‍मों में भी गाना गा चुके हैं. और अब वे कोरोना पर दूसरा गाना लेकर आये हैं, जिसके बारे में उनका कहना है कि यह गाना कोरोना की तबाही और उसमें भारत के संघर्ष को अमर करेगी.

गुंजन सिंह का फनी वीडियो मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियो

हमने इस गाने के जरिये जनजागृति फैलाने का भी प्रयास किया है. इसमें हमने ये भी बताया है कि कोरोना को हराने के लिए हमें अपने घरों में रहकर लड़ना होगा. तभी हम बच पायेंगे और इंसानियत बचेगी. मुझे उम्‍मीद है मेरा यह गाना श्रोताओं को खूब पसंद आयेगी. कोरोना से लड़ाई में यह गाना लोगों के लिए इनर्जी बूस्‍टर का काम करेगी. आपको बता दें कि नागेंद्र राय बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के भतीजे हैं. वे लालू प्रसाद के बड़े भाई महावीर राय के बेटे हैं. लालू यादव महावीर यादव के आवास पर ही रहकर पढ़ाई करते थे.

इस वजह से एक्ट्रेस प्राची सिंह हुई बुरी तरह घायल

रिताभरी ने फैंस के साथ साझा की ये खूबसूरत फोटो

क्यूट लुक में नजर आई आम्रपाली दुबे, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -