केंद्र पर लालू यादव का हमला, बोले- हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है देश...

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को लंबे अरसे के बाद मीडिया से बात की. उन्होंने वर्तमान स्थिति पर कहा कि देश बहुत पीछे चला गया है, हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि देश को वापस पटरी पर लाने के लिए काफी मुश्किल होगी और इसमें न जाने कितने साल लग जाएं. 

लालू प्रसाद यादव ने अपनी तबीयत के संबंध में भी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि इसमें सुधार हो रहा है और आने वाले एक-दो महीने में वे पटना का भी दौरा करेंगे. उन्होंने आगे कहा है कि, ''पुलिस ने विधानसभा में घुसकर विधायकों को पीटा, संसदीय लोकतंत्र में पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था.'' वहीं, जातीय जनगणना के प्रश्न पर लालू यादव ने कहा कि कोई कुछ भी कहता रहता है. कभी कोई कुछ बोलते हैं और फिर बदल जाते हैं. जातीय जनगणना तो होनी ही चाहिए. हमने इसके लिए काफी संघर्ष किया है. सरकार को कोई कोताही नहीं करनी चाहिए. 

बीते दिनों विभिन्न पार्टियों के विपक्षी नेताओं के साथ हुई ममता बनर्जी की मुलाकात पर लालू यादव ने कहा कि वे अपना काम कर रही हैं. बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी इन दिनों दिल्ली के दौरे पर हैं. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की थी. 

रोगाणुरोधी प्रतिरोध कोरोना से भी बदतर महामारी की कर सकता है शुरुआत: अध्ययन

फरवरी के बाद से आयरलैंड में कोरोना के मामलों में आया भारी उछाल

सभी नागरिक संघीय कर्मचारियों को कोरोना टीका लगाया जाना चाहिए: जो बिडेन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -