लालू यादव के घर बजेगी शहनाई, लोकसभा चुनाव बाद तेजस्वी बनेंगे दूल्हा
लालू यादव के घर बजेगी शहनाई, लोकसभा चुनाव बाद तेजस्वी बनेंगे दूल्हा
Share:

पटना : आरजेडी लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव में आख़िरकार शादी के लिए हाँ कर दी है जिसके बाद जल्दी ही लालू के घर में शहनाई गूंजेगी. बिहार के मोस्ट एलिजिबल बैचलर माने जाने वाले तेजस्वी यादव ने शादी के लिए राज़ी हो गए हैं. बता दें, ये जानकारी एक निजी कार्यक्रम में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुद कही है और आगे बताया है कि लोकसभा चुनाव के बाद वो शादी कर लेंगे. 
 
बिहार विधानसभा में तेजस्वी ने कहा कि उनके रिश्ते कई सालों से आ रहे हैं जिसके बाद वो अब शादी करने के लिए तैयार हैं. जैसे ही लोकसभा के चुनाव होंगे वैसे ही वो शादी कर लेंगे. उनका कहना है कि उनके लिए रिश्ते बिहार के भी आ रहे हैं और बिहार के बाहर के भी आ रहे हैं. अपनी शादी की बात पर उन्होंने मज़ाक भी किया और मज़ाक में ये बात कह दी कि
'इस पर सुशील कुमार का अभी ट्वीट आ जायेगा और कहेंगे कि जेल जायेंगे या शादी करेंगे.' कई बार तेजस्वी के लिए कई कार्यक्रमों में बायोडाटा और फोटो आते हैं जिन्हें काम से जुड़ा आवेदन मान कर रख लेते हैं. 

तेजस्वी यादव रविवार को अपने पिता लालू यादव से मुलाकात करने रांची पहुंचे, कई बार ऐसी खबरें आती हैं कि लालू के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप में विवाद चलते रहते हैं जिसके कारण वो कई अफवाहें भी उड़ती हैं. इस पर भी तेजस्वी का कहना है कि हमारे घर सब कुछ ठीक है कोई झगड़े और विवाद जैसा माहौल नहीं है. 

खबरें और भी..

माँ के साथ कमरे में आशिक को देख बौखलाया बेटा, कर दिया यह काम

नेत्र विशेषज्ञ रह चुके डॉ गोविंदप्पा वेंकटस्वामी की 100वीं जयंती पर गूगल ने किया याद

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन पर सुप्रीम कोर्ट करेगा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -