CM नीतीश से गठबंधन करेंगे लालू यादव! RJD मुखिया ने खुद दिया ये बड़ा बयान
CM नीतीश से गठबंधन करेंगे लालू यादव! RJD मुखिया ने खुद दिया ये बड़ा बयान
Share:

पटना: RJD के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) से छूटने के बाद बिहार में JDU से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। इतना ही नहीं लालू ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर तथा हनुमान चालीसा विवाद पर भी बड़ी बाते कहीं। बता दें कि बुधवार शाम को लालू यादव को दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया था तत्पश्चात वे अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर पहुंचे थे।  

वही लालू यादव से मीडिया ने जब पूछा कि बिहार में JDU से गठबंधन करेंगे तो लालू यादव ने बोला कि ऐसी कोई बात नहीं है, हम अपनी पार्टी को और मजबूत कर रहे हैं। फिलहाल गठबंधन के बारे में हम नहीं सोच रहे। तत्पश्चात, मीडिया ने पूछा कि आपके बड़े बेटे तेजप्रताप ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार से गठबंधन का संकेत किया है। इसपर लालू ने कहा कि वह हमारा बेटा है तथा बोलने-लिखने की सबको स्वतंत्रता है किन्तु हम राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं तो फैसला हम ही लेंगे न।

वही देश में चल रहे हनुमान चालीसा विवाद पर लालू यादव ने उत्तर देते हुए कहा कि यह बेहद गलत बात है। देश को टुकड़ा-टुकड़ा करने की कोशिश है। आप क्यों जा रहे हैं मस्जिद के पास। हनुमान चालीसा पढ़ना है तो मंदिर में पढ़िए। मगर ये तो तंग किया जा रहा है कि वे प्रतिक्रिया दें तथा दंगा-फसाद हो। यह देश के लिए ठीक नहीं है।

जेल में ही रहेंगे आज़म खान या मिलेगी बेल ? आज आ सकता है हाई कोर्ट का फैसला

राहुल गांधी को हाई कोर्ट से बड़ा झटका, नहीं मिली उस्मानिया यूनिवर्सिटी में सियासी कार्यक्रम की इजाजत

बलात्कार मामले में भाजपा MLA गणेश नाइक को अग्रिम जामनत, हाई कोर्ट ने कहा- सहमति से बने थे संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -