लालू यादव को पथरी,  दिल्ली एम्स भेजने की तैयारी
लालू यादव को पथरी, दिल्ली एम्स भेजने की तैयारी
Share:

रांची : इन दिनों बीमार चल रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव की किडनी में पथरी होने की जानकारी मिली है.इसके लिए उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में भेजा जा सकता है. हालाँकि अभी इस पर कोई आखिरी फैसला नहीं हुआ है, इस बारे में जेल प्रशासन निर्णय करेगा . फिलहाल लालू यादव का इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में हो रहा है.

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव को तबीयत बिगड़ने के बाद रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ उनका इलाज चल रहा है.लेकिन इसके लिए गठित बोर्ड ने उन्हें दिल्ली रेफर करने का सुझाव दिया है . इस बारे में रिम्स के डॉक्टर उमेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है, कि लालू को किडनी संबंधित बीमारी भी है. उन्होंने बताया कि लालू यादव का क्रेटेनाइन लेवल काफी बढ़ गया है.जबकि इसके पहले उन्हें दिल की बीमारी बताई गई थी.

गौरतलब है कि चारा घोटाले के तीन मामलों में बिरसा मुंडा जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद को इस घोटाले के दुमका कोषागार से जुड़े 3 करोड़ 13 लाख रुपये के गबन के मामले में भी उन्हें दोषी करार दिया गया है. सोमवार को रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने उनके खिलाफ फैसला सुनाया.इसमें लालू सहित कुल 19 आरोपियों को दोषी पाया गया है, जबकि पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा समेत 12 आरोपियों को बरी कर दिया गया .

यह भी देखें

फैसला हमारे खिलाफ, लेकिन हम देश छोड़ने वाले नहीं : राबड़ी देवी

लालू को रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -