चारा घोटाला: लालू यादव की मुश्किलें फिर बढ़ीं, डोरंडा मामले में 16 जनवरी को होगी पेशी
चारा घोटाला: लालू यादव की मुश्किलें फिर बढ़ीं, डोरंडा मामले में 16 जनवरी को होगी पेशी
Share:

रांची: राजद सुप्रीमो लालू यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी चारा घोटाले के मामले में सजा काट ही रहे थे कि अब उसी घोटाले से संबंधित डोरंडा प्रकरण की फाइलें भी खुलने वाली हैं. जल्द ही इसका मामला कोर्ट में होगा. इसको लेकर जानकारी मिली है कि बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव भी कोर्ट में हाजिर हो सकते हैं. 

जानकारी मिली है कि डोरंडा मामले में राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव की 16 जनवरी को पेशी है.  अदालत के आदेश के मुताबिक, उन्हें दिए गए तारीख को हाजिरी देनी होगी. फिलहाल लालू यादव रांची रिम्स में भर्ती हैं. उनका उपचार चल रहा है. अदालत ने आदेश दिया है कि लालू यादव की कोर्ट में पेशी की तैयारी की जाए. इसके बाद से ही तैयारियां आरंभ कर दी गई हैं. विशेष न्यायाधीश एस के शशि की अदालत में बयान दर्ज किया जाएगा.

लालू यादव की अदालत में पेशी के बाद उनका बयान रिकॉर्ड किया जाएगा. चारा के सबसे बड़े घोटाले में तक़रीबन 139 करोड़ की अवैध निकासी करने के दोषी राजद के लालू यादव पर मामला दर्ज किया गया था. इसको लेकर अदालत में कार्रवाई चली और उन्हें सजा भी सुनाई गई. अब राजद अध्यक्ष लालू पर डोरंडा मामले से संबंधित फाइल खोली जा रही है. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस प्रकरण में अब कौन सा नया मोड़ आता है.

'जय मम्मी दी' का नया धमाकेदार पोस्टर हुआ आउट, जल्द रिलीज होगी फिल्म

अब जांच के दायरे में आएंगे टैक्स चोरी करने वालो से लेकर सामान खरीदने वाले भी

धर्मेद्र प्रधान : एससी-एसटी वर्ग के लोगों को उद्यमी बनने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -