जेल से निकलते ही 'गायब' हुई लालू की बीमारी, कुछ ही देर में करेंगे सियासी बैठक

पटना: राजद अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव जेल से आने के बाद आज दोपहर दो बजे वर्चुअल मीटिंग कर सियासत में फिर से एंट्री करेंगे. हालांकि वे इसके पहले ट्विटर से सक्रीय भी थे. इस वर्चुअल मीटिंग में राजद के MLA, विधान पार्षदों के साथ साथ बीते विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी मौजूद रहेंगे.

इस बैठक में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी उपस्थित रहेंगे. वे पार्टी से संबंधित लोगों को पहले ही निर्देश दे चुके हैं कि सभी समय से शामिल हो जाएं. सभी विधायक-विधान पार्षदों के साथ ही पिछले चुनाव में प्रत्याशी रहे नेताओं को निर्देश जारी किया है. कहा जा रहा है कि यह कोई राजनितिक बैठक नहीं है. बल्कि कोरोना महामारी के समय पार्टी के नेता कैसे लोगों की सहायता करें वे ये दिशा निर्देश देंगे. गरीबों की सहायता कैसे होगी इसपर चर्चा होगी.

बता दें कि इस बैठक को लेकर कई दिनों पहले ही ऐलान किया जा चुका था, जिसके बाद ट्विटर वार शुरू हो गया था. कई सत्ताधारी नेताओं ने ट्वीट करते हुए लालू प्रसाद यादव को घेरने की कोशिश भी की थी. हालांकि आज होने जा रही मीटिंग को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, "चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को जमानत पर छोड़ने के लिए आधी सजा काटने से लेकर गंभीर बीमारियों से पीड़ित होने तक, कई दलीलें दी गईं थीं, किन्तु जमानत मिलते ही वे अपना सियासी कार्यक्रम घोषित कर रहे हैं. अब पार्टी उनकी बीमारियों को भुला चुकी है."

हिमंत सरमा ही होंगे असम के अगले सीएम, विधायक दल की बैठक में हुआ फैसला

यूपी में एक हफ्ते के लिए और बढ़ा लॉकडाउन, रहेंगी ये पाबंदियां

एआईसीसी के प्रवक्ता ने सीएम से की मांग, कहा- "कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -