लालू के बेटे की शादी में पहुँच सकते हैं राहुल
लालू के बेटे की शादी में पहुँच सकते हैं राहुल
Share:

पटना: अदालत से जमानत मिलने के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव अपने बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने गुरुवार शाम को ही पटना पहुँच चुके थे. आज तेज प्रताप यादव की शादी आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हो रही है. ऐश्वर्या राय महागठबंधन सरकार में मंत्री रहे चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं. बारात शाम 7 बजे राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड से प्रस्थान करेगी. विवाह चंद्रिका राय के सरकारी आवास 5, सर्कुलर रोड पर संपन्न होगा.

शादी में पीएम मोदी, सोनिया गांधी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत कई राजनीतिक हस्तियों को आमंत्रित किया है. आरजेडी विधायक भोला यादव के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका वाड्रा इस शादी में शामिल होंगे. इसके साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी शादी में शिरकत करेंगे.

आपको बता दें कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को अदालत से दोहरी ख़ुशी मिली है. एक तो झारखंड हाई कोर्ट ने मेडिकल ग्राउंड पर लालू को 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत दे दी है वहीं बेतुके बयान के मामले में उनके बेटे तेजस्वी को भी कोर्ट से राहत मिल गई है. कोर्ट ने तेजस्वी के खिलाफ सीबीआई कोर्ट की अवमानना नोटिस खारिज कर दिया है. 

लालू के लाल तेजप्रताप के फेरे आज

लालू खुश हुए, मिली छह सप्ताह की जमानत

लालू के साथ जो भी हो रहा है बीजेपी नेता के दिमाग की उपज- शिवानंद तिवारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -