जल्द पटना लौट सकते हैं लालू यादव, विधानसभा उपचुनावों में संभाल सकते हैं प्रचार की कमान

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव जल्द ही पटना आ सकते हैं. खबर है कि तेज प्रताप यादव के बयान के बाद विरोधियों के मुखर हो रहे स्वर के बाद लालू जल्द पटना में आकर मोर्चा संभाल सकते हैं. इस दौरान वो बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए दोनों सीटों पर प्रचार में भी उतर सकते हैं.

बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव ने तेजप्रपताप के बंधक वाले बयान के बाद लालू को पटना बुलाने के लिए तैयारी तेज कर दी गई है. खबर है कि उनके लिए 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर एक विशेष कमरा तैयार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद जो बीमार हैं, उनके लिए मेडिकल सुविधाओं से युक्त ये कमरा बनाया जा रहा है. लालू प्रसाद नवरात्रि के मौके पर राबड़ी आवास में होने वाले कलश पूजा में हिस्सा ले सकते हैं. बता दें कि इससे पहले लालू प्रसाद के रामविलास पासवान की पहली बरसी के मौके पर उनके पटना आने की चर्चा चल रही थी. उस समय खबर थी कि बिहार में बन रहे एक नए गठबंधन को धार देने वो पटना आ सकते हैं.

दरअसल चिराग पासवान अपने पिता की बरसी कार्यक्रम का निमंत्रण देने के लिए तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद से मिले थे. दोनों नेताओं से मिलने के बाद तब बिहार में एक नए सियासी समीकरण की सुगबुगाहट होने लगी थी और तेजस्वी-चिराग के एक मंच पर आने की बात कही जाने लगी थी. किन्तु लालू प्रसाद ने स्वास्थ्य कारणों से पटना आने से इंकार कर दिया था.

लखीमपुर हिंसा: उमर अब्दुल्ला ने उत्तर प्रदेश को बताया 'नया जम्मू कश्मीर'

तिरपाल चोरी मामले में कोलकाता हाई कोर्ट ने शुभेंदु अधिकारी को दी बड़ी राहत

चंडीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू गिरफ्तार, गवर्नर हाउस के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -