यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में लालू यादव को किया ढेर
यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में लालू यादव को किया ढेर
Share:

लखनऊ: बिहार और उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में आतंक का पर्याय बन चुका एक लाख रुपये का इनामी बदमाश बुधवार तड़के मऊ जिले में पुलिस एनकाउंटर में मारा गया. अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बताया है कि जानकारी मिलने पर पुलिस ने बदमाश लालू यादव का तड़के लगभग साढ़े तीन बजे मऊ जिले के सराय लखंसी क्षेत्र स्थित भंवरेपुर के निकट घेराव किया था. इस दौरान हुए एनकाउंटर में यादव जख्मी हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

प्रशांत कुमार ने बताया कि एनकाउंटर के दौरान चिरैयाकोट थाना अध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह, इंस्पेक्टर राजेश प्रसाद यादव, उपनिरीक्षक अमित मिश्रा और कॉन्स्टेबल विवेक सिंह पर फायर किया, मगर बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने के कारण वे सभी बच गए. कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्तौल कुछ कारतूस और बाइक बरामद की है.

बता दें कि एक लाख रुपये के इनामी बदमाश लालू यादव का बिहार और उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में काफी आतंक था. उस पर मऊ जिले में RTI कार्यकर्ता बाल गोविंद सिंह के क़त्ल के साथ ही हत्या के प्रयास और जौनपुर में दो करोड़ रुपए की डकैती और एक सुरक्षाकर्मी की हत्या कर 25 लाख रुपए लूटने सहित कुल 82 केस दर्ज थे.

शेयर बाजार में आया उछाल, सेंसेक्स-निफ्टी का रहा ये हाल

पेट्रोल-डीजल की कीमत में आज हुआ ये बदलाव, जानिए क्या है नए दाम?

ट्रेडर्स बॉडी ने गैर-जरूरी आपूर्ति पर फ्लिपकार्ट, अमेजन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -