लालू यादव को एम्स भेजने की मंजूरी मिली
लालू यादव को एम्स भेजने की मंजूरी मिली
Share:

पटना /रांची : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए दिल्ली स्थित एम्स भेजने की अनुमति मिल गई है.जेल प्रशासन ने रिम्स के मेडिकल बोर्ड के कहने पर इसकी अनुमति मांगी थी. रांची के रिम्स में भर्ती फ़िलहाल लालू यादव का इलाज चल रहा है.

आपको बता दें कि मंगलवार को रिम्स अस्पताल प्रबंधन ने लालू की सेहत को लेकर रिपोर्ट जारी की जिसमें शुगर लेवल बढ़ने और ब्लड में क्रिएटीन की मात्रा के कारण किडनी की स्थिति चिंताजनक बताई गई है.डॉक्टरों की जानकारी के अनुसार, किडनी की बीमारी के कारण लालू यादव के चेहरे में सूजन भी आ गई है. लालू यादव ने इन्सुलिन लेने से इंकार कर दिया है.

गौरतलब है कि रिम्स अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि लालू को अस्पताल का दूध अच्छा नहीं लगता इसलिए वे दूध नहीं ले रहे हैं.उन्हें खाने में रोटी, हरी सब्जी और दाल दी जा रही है. स्मरण रहे कि चारा घोटाले के दुमका मामले में रांची की सीबीआई अदालत ने लालू यादव को दो अलग-अलग मामलों में 7 -7 साल कुल 14 साल की सज़ा और 60 लाख का ज़ुर्माना भी लगाया है. यदि लालू को दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया जाता है, तो स्वस्थ होने तक वे संभवतः जेल के बजाय अस्पताल में ही समय गुजारेंगे.

यह भी देखें

राजनीति में आने के बाद लालू ने भ्रष्टाचार की धारा खोल दी - सीबीआई जज

लालू पर सज़ा का चौका, 60 लाख का ज़ुर्माना भी ठोका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -