लालू यादव ने न्यायालय से की कम सजा देने की मांग
लालू यादव ने न्यायालय से की कम सजा देने की मांग
Share:

रांची। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव आज, सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेश हुए। सुनवाई के दौरान, लालू प्रसाद यादव ने न्यायालय को खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया। लालू यादव ने न्यायालय से खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कहा कि, इस मामले में सह आरोपी बरी हो गए हैं। मुझे कम सजा दी जाए। हालांकि, अभी उन्हें सजा नहीं सुनाई गई है। लालू प्रसाद यादव को लेकर, दलीलें सुनी जा रही हैं।

गौरतलब है कि, लालू प्रसाद यादव को लेकर, गुरूवार को सुनवाई की जाना थी, मगर सुनवाई दोपहर, करीब डेढ़ बजे तक भी प्रारंभ नहीं हो पाई थी। इसके बाद शाम करीब 4 बजे जब सुनवाई प्रारंभ होने वाली थी, इसी दौरान यह जानकारी सामने आई कि, लालू को लेकर, सुनवाई अगले दिन अर्थात् शुक्रवार को होगी।

आज जब कोर्ट प्रारंभ हुआ तो दोपहर करीब 12.20 बजे यह जानकारी सामने आई कि, लालू प्रसाद यादव ने खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया है। लालू यादव देवघर कोषालय से करीब 9 करोड़ से भी अधिक की रकम को असंगत तरह से निकाले जाने को लेकर, दोषी करार दिए गए हैं। चारा घोटाले के तहत, कृषि उपकरण, पशुओं की दवा और चारा आदि को खरीदने के लिए, उपयोग किए जाने वाले धन में हेरफेर की जानकारी भी सामने आई है।

लालू समर्थको ने किया सीधा जज से संपर्क

सुप्रीम कोर्ट ने दिया बिहार को रणजी टिकट

नीतीश अब अवैध शराब सिस्टम को ध्वस्त करने की मुहीम पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -