माँ राबड़ी की फोटो शेयर कर लालू यादव की बेटी ने लिखा- “अम्मी जान”, यूजर्स बोले- 'ये माता जी बोलने लायक नहीं है'

पटना: बिहार में RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सबसे छोटी बेटी राज लक्ष्मी यादव के ट्वीट के पश्चात् सियासी बवाल खड़ा हो गया है। शुक्रवार को राज लक्ष्मी ने अपनी मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी की एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने अम्मी जान लिखा। इस ट्वीट के पश्चात् राज लक्ष्मी पर सियासी हमले आरम्भ हो गए हैं। बीजेपी इसे RJD की राजनीति से जोड़ते हुए देख रही है तथा कहा कि लालू यादव परिवार बस एक विशेष समुदाय के लोगों की खुश करने में लगा हुआ है तथा तुष्टीकरण की राजनीति को बढ़ावा दे रहा है।

बीजेपी नेता प्रेम रंजन पटेल ने अम्मी जान लिखने पर सवाल उठाते हुए कहा कि लालू परिवार में सत्ता की इनती बैचेनी है कि पूरा लालू परिवार सिर्फ समुदाय के लोगों को खुश करने में लगा हुआ है, जिसके लिए वे हर तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। राज लक्ष्मी के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इस प्रशंसा की जबकि कुछ लोगों ने उन्हें निशाने पर लिया। डॉ. ए आलम (@DrAAlam11 ने ट्वीट करते हुए कहा कि “बिहार की प्यारी बहू तथा नेता प्रतिपक्ष की रानी ऐसे लिखेंगी अम्मीजान तो भक्तों को लगेंगी मिर्ची। खैर हमको बहुत अच्छा लगा आप हर रोज लिखें।” वही एक और यूजर ने लिखा- 'सही है, ये माता जी बोलने लायक भी नहीं है'

ददन सिंह (@DadanSi94062425) नाम के ट्विटर यूजर ने उन पर हमला बोलते हुए कहा कि “बहुत सही ये अम्मी जान ही है क्योंकि माता जी आप लोगों में शूट नहीं करेगा।” वहीं, विकास (@babavikash50) नाम के ट्विटर यूजर ने कटाक्ष करते हुए बोला कि “वोट के लिए तुम सब अपना जमीर बेच चुके हो। अपना नाम बदल लो बेगम क्योंकि अपना नाम तुम अंग्रेजी तथा उर्दू में लिखी हो, हिंदी में नाम लिखने में शर्म आती होगी।” इसी तरह कई लोगों ने कमेंट किए है।

'ये जलालत भरा मंत्री पद मुझसे वापस ले लो...', राजस्थान के खेल मंत्री ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

नए अवतार में नजर आए CM बघेल, रनिंग ट्रैक पर लगाई दौड़, वायरल हुआ VIDEO

'जब किन्नर को इंसाफ नहीं मिल रहा तो...', योगी सरकार पर भड़कीं सोनम किन्नर, कहा- इस्तीफा दूंगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -