जेल जाने से लालू को नहीं है परहेज
जेल जाने से लालू को नहीं है परहेज
Share:

पटना। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा यादव परिवार के पास मौजूद, लगभग 3 एकड़ की जमीन को जब्त कर लिए जाने और अन्य पूछताछ संबंधी कार्रवाई को लेकर, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव परिवार ने कहा है कि, वे जेल जाने से डरते नहीं हैं। उन्होंने, लालू एंड फैमिली का 750 करोड़ रूपए की लागत का माॅल निर्माण को लेकर होने वाली जांच को लेकर कहा कि, वे किसी भी जांच से डरते नहीं हैं उन्होंने चेतावनी दी और कहा कि, यदि रेलवे टेंडर घोटाला और बेनामी संपत्ति अर्जित करने के मामले में उन्हें जेल जाना पड़ गया तो फिर, वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव और, वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव में उनका मत प्रतिशत बढ़ जाएगा।

उन्होंने, केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। उनका कहना था कि, बादशाह की तरह कार्य करने वाले देश में लोकतंत्र का मखौल उड़ा रहे हैं यदि, कोई भी व्यक्ति गाय के साथ दिखाई देता है तो वह डर जाता है, दरअसल, हिंदूवादी संगठन बात - बात पर तलवार लेकर निकल जाते हैं।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, मोदी सरकार में देश में आपातकाल की स्थिति नज़र आई। केंद्र सरकार केवल वादे करती रही है, मगर काम कुछ भी नहीं हुआ है। कालेधन को लेकर, भी काम नहीं हुआ और रोजगार बढ़ाने को लेकर भी किसी तरह का कार्य नहीं हुआ।

लालू-नितीश युद्ध में एक और नेता शामिल

राबड़ी से ईडी की पूछताछ जारी

सुशील मोदी का अनुकरणीय कार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -