कोरोना संकट के बीच जेल से बाहर आ सकते है लालू, यादव
कोरोना संकट के बीच जेल से बाहर आ सकते है लालू, यादव
Share:

रांची:  कोरोना वायरस संकट के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को राहत मिल सकती है। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के नाम पर लालू यादव को परोल (parole) देने के संबंध में विचार किया जा रहा है। राजद MLA और प्रवक्ता विजय प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया है कि झारखंड सरकार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परोल (parole) के बारे में विचार कर रही है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में शीर्ष अदालत ने कोरोना के खतरे से निपटने के लिए जेल प्रशासन को सजायाफ्ता कैदियों को पैरौल देने के बारे  में फैसला सुनाया था। भारत में कोरोना से अबतक 114 लोगों की जान जा चुकी है। जबकि कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद 4421 पहुंच चुकी है। झारखण्ड जहां एक हफ्ते पहले तक एक भी कोरोना वायरस का मरीज नहीं था, वहां भी तेजी से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है।

इसी के मद्देनज़र सूत्र बताते हैं कि झारखण्ड में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए राजद के साथ कांग्रेस के नेताओं ने भी रांची रिम्स में भर्ती चारा घोटाले के दोषी लालू यादव की रिहाई की मांग आरम्भ कर दी है।

भारत में नौकरियों पर गहराया संकट, लॉक डाउन से 30 फीसद लोग हो जाएंगे बेरोज़गार

कोरोना की मार से उबरा बाज़ार, आज दिनभर जमकर हुआ कारोबार

पाक एयरलाइंस की गलती से कोरोना का शिकार हुए पायलट, सुरक्षा को लेकर भड़का 'पलपा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -