लालू और राहुल की मुलाकात पर संशय के बादल, राजद मिलने की इच्छुक
लालू और राहुल की मुलाकात पर संशय के बादल, राजद मिलने की इच्छुक
Share:

रांची: झारखण्ड के रांची जिले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मुलाकात पर संशय बरकरार है. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने इस बात की तरफ इशारा किया है. मदन मोहन झा ने ये कहकर राष्ट्रीय जनता दल की मुश्किलें बढ़ा दी है कि राहुल गांधी रैली करने के लिए आ रहे हैं. अभी तक लालू प्रसाद से मुकालात का मामला निर्धारित नहीं हुआ है.

VIDEO: पीएम मोदी ने धोए सफाईकर्मियों के पैर, शॉल देकर किया सम्मानित

हांलाकि राजद ने लालू यादव और राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर इच्छा जरुर व्यक्त की है. वहीं, जदयू ने कुमार आशीष का उदाहरण देते हुए लालू प्रसाद से अपनी दागी नीति साफ़ करने का चैलेंज दिया है. 2 मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस की रैली में शामिल होने रांची पहुंच रहे हैं. विशेष बात ये है कि 2 मार्च शनिवार का दिन है और उस दिन लालू प्रसाद को तीन लोगों से मुलाकात की इजाजत रहती है. बड़े सवाल ये उठ रहे हैं कि क्या राहुल रांची में सजा काट रहे लालू से मिलने पहुंचेगें. किन्तु इस मुलाकात पर संशय के बादल छाने लगे हैं.  

शिवसेना सांसद का दावा, किसी भी बीमारी का मंत्रों और भभूत से कर सकता हूँ ठीक

मदन मोहन झा ने कहा है कि राहुल गांधी पूरे देश में की रैली कर रहे हैं. उसी क्रम में रांची में भी वे रैली करने वाले हैं. अभी तक की सूचना के अनुसार राहुल गांधी रैली के लिए रांची पहुंच रहे हैं. लालू प्रसाद से मुलाकात का कार्यक्रम अभी निर्धारित नहीं है. राहुल गांधी, लालू प्रसाद से मिलेंगे या नहीं मिलेंगे ये उनकी व्यक्तिगत फैसले पर निर्भर करेगा.

खबरें और भी:-

केजरीवाल के उपवास पर शीला दीक्षित ने कही ऐसी बात

स्थिर है पर्रिकर की तबियत, सीएम कार्यालय ने जारी किया बयान

अगर हिन्दू आबादी 80 प्रतिशत से कम हुई, तो समझ लेना देश संकट में है - सुब्रमण्यम स्वामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -