RIMS के गद्दे-तकिया उठा ले गए 'लालू यादव' के 10 सुरक्षाकर्मी, अस्पताल को भरना पड़ रहा किराया
RIMS के गद्दे-तकिया उठा ले गए 'लालू यादव' के 10 सुरक्षाकर्मी, अस्पताल को भरना पड़ रहा किराया
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव अक्सर अजीबोगरीब कारणों से सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब खुलासा हुआ है कि लालू यादव की सुरक्षा में तैनात जवान अपने साथ अस्पताल का तकिया और गद्दा भी लेकर चले गए हैं। बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव के ज्यादातर दिन राँची के RIMS में गुजारे हैं और वहाँ उन्हें VIP सुविधाएँ दी गई थीं। अब RIMS अस्पताल ने राँची के SSP को चिट्ठी लिख कर गद्दे और तकिए वापस करने की माँग की है।

झारखंड के पुलिस विभाग में इस पत्र के बाद से हड़कंप मच गया है। लालू यादव बहुत दिनों तक RIMS निदेशक के बँगले में शिफ्ट किए गए थे। इसकी वजह ये थी कि कोरोना संक्रमण में उन्हें खतरा था और कुत्तों के भौंकने से उन्हें समस्या होती थी। उनकी सुरक्षा में तैनात 10 पुलिसकर्मियों की भी सुविधाओं का ध्यान RIMS ही रख रहा था, इसीलिए उन्हें गद्दे और तकिए भी दिए गए थे। लेकिन इसके बाद लालू यादव को फिर से पेइंग वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया। लालू यादव और उनके सुरक्षाकर्मियों ने बँगला खाली तो किया, मगर वहाँ से तकिए और गद्दे भी लेकर निकल लिए। 

RIMS प्रबंधन ने जब उन पुलिसकर्मियों से संपर्क किया तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। तब SSP को पत्र लिखा गया। अब पुलिस के उच्च अधिकारियों ने उन पुलिसकर्मियों को आदेश देते हुए कहा है कि वो अस्पताल की चीजें वापस करें। इनमें 2 हवलदार और 8 आरक्षी पुलिसकर्मी शामिल हैं। उन जवानों को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा गया है, यदि वो आदेश का पालन नहीं करते हैं तो उन पर कार्रवाई हो सकती है। बता दें कि ये गद्दे और तकिए भी RIMS प्रबंधन ने एक टेंट हाउस से किराए पर लिया था। अब रिम्स को उसका अतिरिक्त किराया देना पड़ेगा।

अब दिल्ली के सरकारी हॉस्पिटल में मुफ्त में लगेगी कोरोना की वैक्सीन

कोलकाता अग्निकांड को लेकर पीएम मोदी ने जताया दुःख, मृतकों के परिजनों कोे 2-2 लाख देने का किया ऐलान

सुरभि चंदना के नए फोटोज मचा रहे हैं इंटरनेट पर धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -