मोदी को बताया डसने वाला सांप, लालू ने की बिहार बंद की घोषणा
मोदी को बताया डसने वाला सांप, लालू ने की बिहार बंद की घोषणा
Share:

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव आज खुद ही बिहार की सड़कों पर एनडीए के खिलाफ आवाज़ बुलंद करते हुए चल रहे थे। बिहार के ठेठ देसी अंदाज़ में टमटम की सवारी कर हर कहीं उन्होंने बिहार बंद का ऐलान करवाया। दरअसल आरजेडी के प्रमुख लालू यादव द्वारा जातिगत जनगणना के आंकड़े सार्वजनिक किए जाने की मांग की गई। जिसके बाद वे शहर के गांधी मैदान में उपवास कार्यक्रम में पहुंचे। 

यहां उन्होेंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। मामले को लेकर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि कलिया नरेंद्र मोदी का पुनर्जन्म नाग के रूप में हुआ। मोदी ने गुजरात को डसा मगर अब तो वे पूरे देश को ही डसने चले हैं। बिहार से मोदी को नथुनी पहनाकर भगाऐंगे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार आगमन और विभिन्न विकासीय योजनाओं के लोकार्पण समारोह के एक दिन बाद आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि आरजेडी तो जाति के गरीबों के पक्ष में ही लड़ाई लड़ रही है। हमारी लड़ाई किसी भी जाति के विरूद्ध नहीं है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में आयोजित की गई रैली में आरजेडी और लालू पर निशाना साधा गया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आरजेडी को रोजाना जंगलराज का डर बताने पर आपत्ती ली। इस मसले पर लालू प्रसाद यादव मोदी के विरोध में खुलकर सामने आ गए। 

उन्होंने टमटम के माध्यम से अपनी रैली निकालकर बिहार बंद का ऐलान किया वहीं अनशन की तैयारी भी की। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार में जातिगत जनगणना के मसले पर 27 जुलाई को बिहार बंद रखा गया है। हालांकि इस दौरान मेडिकल एंबुलेंस चिकित्सालय शिक्षा रेलवे मेडिकल स्टोर को खुला रखा जा सकेगा। मगर अन्य प्रतिष्ठान और कारोबार पूरे दिन बंद रहेंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -