BJP गठबंधन में दूल्हे का पता नही : लालू यादव

BJP गठबंधन में दूल्हे का पता नही : लालू यादव

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने एक बार फिर एनडीए द्वारा मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं करने को लेकर हमला बोला है और कहा कि BJP गठबंधन में दूल्हे का पता नहीं है. पटना से जमुई पहुंचे RJD अध्यक्ष लालू ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के आरक्षण की समीक्षा संबंधी दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए अपने बाघी स्वर में कहा, लालू फांसी पर लटक जाएगा परंतु कोई माई का लाल नहीं है, जो आरक्षण को खत्म कर दे.

उन्होंने कहा कि हम मिट जाएंगे लेकिन देश को बंटने नहीं देंगे. उन्होंने BJP द्वारा जंगलराज कहे जाने पर तंज कसते हुए कहा, आज यादव का बेटा और कुर्मी का बेटा एक हो गया है, तो सबको जंगलराज दिखाई दे रहा है परंतु यह जंगलराज नहीं यह मंगलराज पार्ट 2 है. लालू ने कहा कि BJP गठबंधन ने अभी तक मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया है तो बिहार की जनता किसको चुनेगी. BJP गठबंधन बिना दुल्हा के बारात है. हमारे गठबंधन में नीतीश कुमार दूल्हा है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज गुजरात और मध्य प्रदेश से लोग बिहार आ रहे हैं. ये लोग गांव-गांव में जाकर छिपकर बैठ रहे हैं. ऐसे लोगों से सतर्क रहने की जरूरत है. वही महंगाई के मुद्दे को लेकर केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज गरीबों की थाली से दाल और प्याज गायब हो गया है.