लालू ने शरद को दिया न्योता, आओ मिलकर भाजपा के खिलाफ लड़े
लालू ने शरद को दिया न्योता, आओ मिलकर भाजपा के खिलाफ लड़े
Share:

पटना। आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भाजपा के विरूद्ध कमर कसकर तैयार हो गए हैं। उन्होंने अपील की है कि सभी को जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव के साथ आना चाहिए। लालू प्रसाद यादव ने भाजपा के साथ मिलकर लड़ने की अपील की। हालांकि जेडीयू ने राज्य में भाजपा के साथ गठबंधन कर विश्वासमत अर्जित किया और सरकार बनाई मगर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने के सीएम नीतीश कुमार के निर्णय से कथित तौर पर जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव सहमत नहीं थे।

बात तो यहाॅं तक चल निकली थी कि सांसद शरद यादव को केंद्रीय मंत्रिमंडल में तक स्थान मिल सकता है। अब लालू प्रसाद यादव की इस तरह की अपील से माना जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव अभी भी राष्ट्रीय स्तर पर एंटी बीजेपी एलायंस मजबूती से कायम करना चाहते हैं। लालू प्रसाद यादव ने शरद यादव के साथ आने की अपील कर तीन ट्विट किए। जिसमें शरद यादव को साथ मिलकर भाजपा से लड़ने की अपील की गई है।

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने ट्विट किया और लिखा कि गरीब, वंचित व उपेक्षित जमात के हकूक के लिए वैचारिकतौर पर संघर्ष किया और और गरीबों के लिए लड़ाई लड़ी है। ऐसा समय जब किसान परेशान है हम किसान को और गरीब व वंचित को आपदा से बचाने के लिए आंदोलन करेंगे।

लालू प्रसाद यादव ने मीडिया से चर्चा में कहा था कि शरद यादव से उनकी फोन पर चर्चा हुई थी और उन्होंने आश्वासन दिया था कि वे उनके साथ हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा के साथ बिहार में गठबंधन करने से जेडीयू सांसद वीरेंद्र कुमार नाराज हैं। यह भी संभावना है कि वे अपना इस्तीफा दे सकते हैं। साथ ही शरद यादव भी नाराज रहे। ऐसे में शरद यादव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भेंट की। 

जेटली ने की शरद यादव से चर्चा, खत्म हुआ भाजपा जदयू गठबंधन का गतिरोध

बिहार में बनी BJP सरकार, नितीश बोले- मुझे काम करने के लिए विश्वास मत मिला

बिहार में आज नीतीश की अग्निपरीक्षा, 11 बजे सदन में बहुमत साबित करेंगे

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -